खालिस्तानी समर्थक हैं केजरीवाल ? दावा करने वाले कुमार विश्वास की सुरक्षा को ख़तरा, गृह मंत्रालय की बैठक
खालिस्तानी समर्थक हैं केजरीवाल ? दावा करने वाले कुमार विश्वास की सुरक्षा को ख़तरा, गृह मंत्रालय की बैठक
Share:

नई दिल्ली: कवि कुमार विश्वास को केंद्र सरकार द्वारा सुरक्षा उपलब्ध कराई जा सकती है। दरअसल, कुमार विश्वास ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर अलगाववाद के आरोप लगाए थे। कुमार का कहना था कि अरविंद केजरीवाल ने 2017 के विधानसभा चुनाव के दौरान कहा था कि वह या तो पंजाब के मुख्यमंत्री बनेंगे या फिर स्वतंत्र राष्ट्र (खालिस्तान) के प्रथम प्रधानमंत्री बनेंगे। इसे लेकर बवाल शुरू हो गया है और अब कुमार विश्वास की सुरक्षा को खतरे की भी आशंका जाहिर की जा रही है। यही कारण है कि गृह मंत्रालय अब कुमार विश्वास की सुरक्षा की समीक्षा कर रहा है।

बता दें कि बुधवार को कुमार विश्वास ने बताया था कि जब 2017 में उन्होंने अरविंद केजरीवाल से अलगाववादी संगठनों से दूरी बनाने के लिए कहा था, तो केजरीवाल ने जवाब दिया था कि वह या तो पंजाब के सीएम बनेंगे या फिर खालिस्तान के प्रधानमंत्री बन जाएंगे। अब कुमार विश्वास के इस दावे से सियासी पारा गरमा गया है। भाजपा ने उनके इस वीडियो को शेयर किया, तो वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने पीएम नरेंद्र मोदी से मामले की स्वतंत्र जांच कराए जाने तक की मांग कर दी है। वहीं AAP ने कुमार विश्वास पर पलटवार करते हुए कहा कि आखिर अब तक वह चुप्पी साधे क्यों बैठे थे।

इस पूरे मामले में खालिस्तान का नाम आने के बाद सुरक्षा एजेंसियां अलर्ट हो गई हैं। यही कारण है कि कुमार विश्वास की सुरक्षा की समीक्षा की जा रही है और आवश्यकता पड़ने पर उसमें इजाफा किया जा सकता है। बता दें कि पंजाब विधानसभा चुनाव के लिए आज प्रचार का अंतिम दिन है और 20 फरवरी को वोटिंग होनी है। इस चुनाव में AAP, कांग्रेस, भाजपा, शिरोमणि अकाली दल, बसपा और कैप्टन अमरिंदर सिंह की पार्टी पंजाब लोक कांग्रेस मुख्य़ दावेदार हैं। 

CM केजरीवाल, ये कैसी समानता ? मौलानाओं को 17 हज़ार वेतन, आंगनवाड़ी कार्यकर्ताओं को 3 माह से सैलरी नहीं ?

'औकात है तो सामने आएं..', केजरीवाल को खालिस्तानी समर्थक बताने वाले कुमार विश्वास का खुला चैलेंज

पूर्व केंद्रीय मंत्री मनीष तिवारी ने दिखाए तीखे तेवर, बोले- मैं कांग्रेस में किराएदार नहीं, हिस्सेदार हूँ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -