'पोस्टर बॉयज़' ने दूसरे दिन भरी रफ्तार
'पोस्टर बॉयज़' ने दूसरे दिन भरी रफ्तार
Share:

वैसे भी अभिनेता सनी देओल,बॉबी देओल व श्रेयस तलपड़े के दमदार अभिनय से सजी फिल्म 'पोस्टर बॉयज' जो के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. आपको बता दे की सनी पाजी की इस फिल्म की कहानी जंगेठी गांव पर आधारित है. जहां सेनानिवृत्त सेना अधिकारी जगावर चौधरी (सनी देओल), स्कूल टीचर विनय शर्मा (बॉबी देओल) और स्थानीय गुंडा अर्जुन सिंह (श्रेयस तलपडे) अचानक से हैरान हो जाते है, और उनकी हैरानी की वजह है की जब उनकी तस्वीर नसबंदी के सरकारी पोस्टर पर आ जाती है और वह पोस्टर पुरे गांव में बट जाता है. उन्हें अपने परिवारवालों से विरोध और बेइज़्ज़ती सहनी पड़ती है. जगावर चौधरी (सनी देओल) की बहन की शादी रुक जाती है.

बॉबी देओल की बीवी छोड़कर चली जाती है और श्रेयस तलपडे की गर्लफ्रेंड के पिता शादी तोड़ देते हैं. इस तरह तीनों असली दोषी को खोजने निकल पड़ते हैं, और उनको टकराना पड़ता है सरकार के साथ. सरकार की इस एक गलती की वजह से तीनों की जिदंगी बदल जाती है.

अब बात कर ली जाए फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन के बारे में तो जनाब बता दे कि, श्रेयस तलपड़े की डायरेक्टोरियल डेब्यू फ़िल्म 'पोस्टर बॉयज़' के कलेक्शंस ने बॉक्स ऑफ़िस पर दूसरे दिन ऐसा टप्पा खाया कि कलेक्शंस उछलकर छत तक पहुंच गये हैं. ट्रेड विश्लेषकों के मुताबिक़, 'पोस्टर बॉयज़' ने दूसरे दिन 2.40 करोड़ का कलेक्शन किया है, जो पहले दिन के मुक़ाबले लगभग 37 फ़ीसदी अधिक है. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -