डिलीवरी के 11 दिन बाद अर्जुन की गर्लफ्रेंड ने से किया खुद को मैंटेन, जानें योग

डिलीवरी के 11 दिन बाद अर्जुन की गर्लफ्रेंड ने से किया खुद को मैंटेन, जानें योग

अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ने हाल ही में बेटे को जन्म दिया है लेकिन डिलीवरी के 11 दिन बाद ही गैब्रिएला की फ्लैट टमी वाली फोटो ने हलचल मचा दी है. अर्जुन तीसरी बार पिता बने हैं. इसके अलावा गैब्रिएला ने डिलीवरी के बाद ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने फ्लैट टमी की फोटो पोस्‍ट की है. जिसे देखकर सभी हैरान हैं. उन्होंने किस तरह 11 दिन में खुद को मैटैं किया हुआ है इसके बारे में हम बताने जा रहे हैं. अगर आप भी डिलेवरी के बाद हॉट दिखना चाहती हैं तो इन टिप्स को अपना लें. 

ये आप जानते ही हैं बच्चा पैदा होने के बाद वजन कम करने में काफी टाइम लगता है लेकिन गैब्रिएला  ने सिर्फ 11 दिन में खुद को फिर से फिट कर लिया है. गैब्रिएला  ने अपने इंस्टग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें उनकी फ्लैट टमी नजर आ रही है. इसके साथ उन्होंने लिखा है कि डीलीवरी के 11 दिन बाद इस सेल्फी को लिया. ये बहुत लंबा रास्ता है, लेकिन बॉडी एक अमेजिंग चीज है. मैं बस यही कहूंगी कि प्रेग्नेंसी के दौरान बहुत अच्छा खाएं. यहां देखें तस्वीर. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, पोस्‍ट डिलीवरी की फोटो शेयर करते हुए गैब्रिएला अपनी रीशेप बॉडी का श्रेय प्रीनेटल योग को देती हैं. वे बताती हैं, प्रीनेटल योग सच में बहुत कारगर है. यहाँ जानें कैसे नई मांओं के लिए मददगार है प्रीनेटल योग.

प्रीनेटल योग  के फायदे
प्रसर्व पूर्व किए जाने वाले योगाभ्‍यास को प्रीनेटल योगा कहा जाता है. जिससे गर्भवती महिलाओं के नॉर्मल डिलीवरी के चांस बढ़ जाते हैं. जिससे उन्‍हें रीशेप होने में भी मदद मिलती है. गर्भवती महिला को व्यायाम करते समय ध्यान रखना चाहिए की पेट पर दबाव देने वाले व्यायाम व जिसमे पेट के बल लेटना हो इस तरह के व्यायाम बिलकुल भी नही करना चाहिए साथ ही व्यायाम करते समय अत्यंत सावधानी रखनी चाहिए और बहुत ही धीरे धीरे किसी भी आसन को करना चाहिए.

डेंगू के बुखार से बचने के लिए अपनाए ये 4 उपाय

हाथों की चर्बी को कम करने के लिए अपनाएं ये टिप्स

डेंगू के बुखार से बचने के लिए अपनाए ये 4 उपाय