पहले एपिसोड की शूटिंग में रेप का शिकार हुई यह एक्ट्रेस
पहले एपिसोड की शूटिंग में रेप का शिकार हुई यह एक्ट्रेस
Share:

प्रिजनर्स ऑफ वार (पीओडब्ल्यू) में नजर आ चुकीं काबिल एक्ट्रेस समीक्षा, डायरेक्टर सिद्धार्थ कुमार तिवारी के नए टीवी सीरियल ‘पोरस’ में महारानी ओलंपिया का किरदार निभाने जा रही हैं. ‘पोरस’ को भारतीय टेलीविजन का अब तक का सबसे बड़ा शो बताया जा रहा है.

प्रोडक्शन हाउस ने लंबे समय तक ओलंपिया के किरदार के लिए खोज की. आखिर में समीक्षा उनकी कसौटी पर खरी उतरी.

समीक्षा ने अपनी फिजीक बनाने के लिए खूब मेहनत की. अपने एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि, “क्वीन ओलंपिया बहुत ही प्यारा कैरेक्टर है. वह क्वीन थी और बहुत ही सुंदर थीं. मैं इस रोल के लिए परफेक्ट लुक चाहती थी. इसलिए मैंने स्पेशल डाइट भी ली. मैंने वॉयस मॉड्यूलेशन भी किया.”

लेकिन ओलंपिया का इंट्रोडक्शन सीन ही रौंगटे खड़ा कर देने वाला है. समीक्षा कहते हैं, “मेरे इंट्रोडक्शन सीन में मेरे पति फिलिप मेरा रेप करेंगे और इस सीन को बहुत ही बेहतरीन ढंग से फिल्माया गया है.

मैं अपने करियर में कई फिल्में कर चुकी हूं, और इस तरह का सीन करना चाहती हूं. मैंने इसे बहुत ही प्रोफेशनल अंदाज में किया है.”

समीक्षा मानती हैं कि इसके जरिये दर्शक विश्व इतिहास को भी जान पाएंगे. सिकंदर की मां उन्हें सिर्फ इसलिए जन्म दिया था ताकि वे दुनिया जीत सके. ओलंपिया सिकंदर की मां थीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पैडमैन' लड़कियों को नहीं बल्कि लड़कों को देखना जरूरी है

एक साल में 40 फिल्में की थी साइन इस सुपरस्टार ने

बर्थडे स्पेशल : 'चीची' को कैसे मिली बॉलीवुड में पहचान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -