पुर्तगाल के फुटबॉलर रोनाल्डो ने खोला होटल
पुर्तगाल के फुटबॉलर रोनाल्डो ने खोला होटल
Share:

पुर्तगाल के कप्तान क्रिस्टियानो रोनाल्डो खेल के साथ-साथ अपने बिज़नेस पर भी खूब ध्यान दे रहे हैं. रोनाल्डो ने पेस्टाना (Pestana) होटल ग्रुप के साथ क़रार कर होटल खोल रहे हैं. पुर्तगाल के रोनाल्डो ने अपने घरेलू शहर मदेरा (Madeira) के फुनचल (Funchal) में पहला होटल खोला। होटल का उद्घाटन करने यूरो कप विजेता कप्तान रोनाल्डो ख़ुद मौजूद थे.

इसके अलावा रोनाल्डो का मैड्रिड, लिस्बन और न्यूयॉर्क में होटल खोलने का प्लान है. रियाल मैड्रिड के स्टार फ़ुटबॉलर रोनाल्डो के होटल में 49 कमरे हैं, 25 कमरों को उनका नाम CR7 दिया गया है। इसके अलावा 23 कमरों का नाम सुपिरियर CR7 है, जबकि एक स्पेशल सूट है। होटल के कमरे में रोनाल्डो से जुड़ी चीजों को भी सजाया गया है। होटल में आने वालों को दुनिया की बेहतरीन सुख-सुविधाएं मिंलेगी।

होटल के उद्घाटन के मौक़े पर रोनाल्डो ने कहा, 'ये मेरे लिए थोड़ा आश्चर्य करने वाला रहा। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं 31 साल की उम्र में होटल के बिज़नेस में आऊंगा। हालांकि ये मेरे लिए नया है, लेकिन मुझे भरोसा है कि दुनिया के बाक़ी क्षेत्रों में भी ये अच्छा बिज़नेस करेगी. 'तीन बार बैलन डी ऑर अवार्ड जीतने वाले रोनाल्डो इस साल के अंत में लिस्बन में होटल खोलेंगे, जबकि मैड्रिड और न्यूयॉर्क में अगले साल होटल का आनावरण करेंगे। माना जा रहा है कि रोनाल्डो का अंतरराष्‍ट्रीय फ़ुटबॉल करियर अपने आख़िरी पड़ाव पर है और वो भविष्य के लिए योजना बना रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -