T-20 : करियर के पहले ही मैच में बीच मैदान इस स्टार से हुई बड़ी चूक
T-20 : करियर के पहले ही मैच में बीच मैदान इस स्टार से हुई बड़ी चूक
Share:

नई दिल्ली : भारत और आयरलैंड के बीच दो टी-20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला कल डबलिन के द विलेज में खेला गया. इस मैच में भारतीय टीम में कई बदलाव किए गए थे. साथ ही कल भारत के लिए आईपीएल स्टार सिद्धार्थ कौल ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया. लेकिन इस दौरान कौल से एक बड़ी गलती हो गई. उन्होंने मैच खत्म होने के बाद इंटरव्यू में कहा कि डेब्यू मैच को लेकर वे इतने उत्साहित हो गए थे कि वह अपना रनअप ही भूल गए.

कौल ने तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार के साथ इंटरव्यू में यह खुलासा किया हैं. सिद्धार्थ ने कहा कि उन्हें कोच रवि शास्त्री ने दूसरे टी-20 मैच में खेलने की जानकारी दी तो वे बहुत उत्साहित हुए लेकिन उन्हें घबराहट भी हो रही थी. जब वे मैदान पर गेंदबाजी करने आए तो एक समय वो बॉलिंग रनअप को भूल गए थे लेकिन पहली गेंद फेंकने के बाद सब नॉर्मल हो गया. बता दे कि कौल को कल टीम के दिग्गज खिलाड़ी धोनी ने डेब्यू कैप पहनाई. 

सिद्धार्थ कौल ने अपने डेब्यू मैच में ही शानदार प्रदर्शन किया. उन्हें अंतरराष्ट्रीय करियर के पहले मैच में ही पहला विकेट भी मिल गया. उन्होंने मैच में 2 ओवर गेंदबाजी की. और इस दौरान उन्होंने 4 रन देकर 1 विकेट अपनी नाम किया. दूसरे टी-20 मैच में भारतीय टीम ने 143 रनों से जीत दर्ज कर आयरिश टीम का 2-0 से सफाया कर दिया. 

जब क्रिकेट में आया ताबड़तोड़-बेखौफ 'जयसूर्या' नाम का सैलाब

इस खिलाडी ने बनाए 355 की स्ट्राइक रेट से रन

भारत की हरमनप्रीत कौर खेलेगी लंकाशर थंडर से

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -