बढ़ी राज कुंद्रा की मुश्किलें, सामने आई सहयोगी अरविंद श्रीवास्तव की पहली तस्वीर

अश्लील फिल्म बनाने के मामले में फंसे राज कुंद्रा के पकड़े जाने के पश्चात् मुंबई पुलिस को जिस एक व्यक्ति की खोज है वो है अरविंद श्रीवास्तव। अरविंद श्रीवास्तव उर्फ यश ठाकुर के बारे में बोला जा रहा है कि वह सिंगापुर में बैठकर पॉर्न वीडियोज का व्यवसाय संभाल रहा है। मुंबई पुलिस ने अरविंद के विरुद्ध लुक आउट सर्कुलर जारी किया है। 

वही हाल ही में मुंबई अपराध शाखा को पता चला कि अरविंद जांच एजेंसियों से बचने के लिए यश ठाकुर की पहचान का उपयोग कर रहा है। बता दें कि यश ठाकुर इंदौर में रहता था तथा वर्ष 2020 में ब्रेन ट्यूमर से उसकी मृत्यु हो गई। गौरतलब है कि राज कुंद्रा के अश्लील फिल्म बनाने के केस में उनके मददगार के तौर पर अरविंद श्रीवास्तव का नाम सामने आया है। वह डायरेक्ट अपने अकाउंट की जगह पत्नी हर्षिता और पिता नर्बदा प्रसाद श्रीवास्तव के बैंक अकाउंट में रुपये मंगा रहा था।

वही अरविंद सिंगापुर में एक रिसर्च एंड डेवलपमेंट कंपनी में भी काम करता है। मुंबई अपराध शाखा ने उसके विरुद्ध लुक आउट सर्कुलर जारी किया हुआ है। अरविंद श्रीवास्तव का नाम सामने आने के पश्चात् अरविंद से संबंधित व्यक्तिओं के कई अकाउंट सीज किए गए हैं। जिसमें उसके पिता नर्बदा श्रीवास्तव एवं पत्नी हर्षिता श्रीवास्तव का अकाउंट भी सम्मिलित है। यह दोनों अकाउंट कानपुर स्थित स्टेट बैंक एवं पंजाब नेशनल बैंक के हैं। 

पहले दादा फिर चाचा ने लूटी बच्ची की आबरू, भाई के पास गई तो उसने भी...

फिर मुसीबत में राज कुंद्रा, क्राइम ब्रांच ने केस की जांच के लिए बनाई SIT

'अपनी लड़की को खोजना छोड़ दो..', विशाल बनकर 'अकलीम कुरैशी' ने किया हिन्दू लड़की का किडनैप

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -