इस देश में अब वैश्याएं लड़ेंगी इलेक्शन
इस देश में अब वैश्याएं लड़ेंगी इलेक्शन
Share:

बताया जा रहा है कि अगले साल रूस में प्रेसिडेंट इलेक्शन होने वाले हैं जिसकी तैयारियां जोरों शोरों पर चल रही है. प्रेसिडेंट व्लादिमीर पुतिन के खिलाफ विरोधी पार्टियां ऐसे चेहरे को ढूंढ रही हैं जो उन्हें पूरी टक्कर दे सके. पुतिन ने रूस के साथ-साथ दुनिया में भी अपनी छाप छोड़ी है. और उनको हारने के लिए विरोधी पार्टियां भी हर मुमकिन कोशिश करने में लगी हैं. इस पूरी गरमा गर्मी के बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो गया, जिसे देखकर हर कोई हैरान रह गया.

इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट कर एक पूर्व पोर्न स्टार ऐलेना बर्कोवा ने  प्रेसिडेंट व्लादिमीर पुतिन के खिलाफ राष्ट्रपति चुनाव लड़ने की घोषणा की है, जो पूरे रूस में चर्चा का विषय बन गया है. डेलीमेल की खबर के मुताबिक, सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म इस्टाग्राम पर एलीना ने प्रेसिडेंट इलेक्शन में खड़े होने का एलान करते हुए उन्होंने कुछ वाडे और कुछ शर्तें भी बताई. उन्होंने कहा है कि उनकी सरकार आते ही वो स्कूलों में सेक्स एजुकेशन कम्पलसरी करेंगी.

क्योंकि वहां अभी भी बच्चों को प्रोपर सेक्स एजुकेशन नहीं दी जाती है. यही नहीं उन्होंने कहा- "40 सेंटीमीटर से लंबी स्कर्ट पहनना अपराध माना जाएगा. मर्दों को तलाक देने का अधिकार भी खत्म किया जाएगा और इन सभी के लिए कानून बनाया जाएगा." एलीना ने महिलाओं के लिए ही ये वादे इसलिए किए क्योंकि वो महिलाओं के प्रति बढ़ते अपराधों को रोकना चाहती हैं.

राहुल - हार्दिक समझौते पर आज साफ होगी तस्वीर

अगर हम Straight लोगों के साथ करते Gay लोगों जैसा बर्ताव

बेस्ट फ्रॉम द वेस्ट : कॉफी के कचरे से बन रहा ईंधन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -