अगर हम Straight लोगों के साथ करते Gay लोगों जैसा बर्ताव
अगर हम Straight लोगों के साथ करते Gay लोगों जैसा बर्ताव
Share:

दुनिया में अलगभग सभी स्ट्रैट लोग हैं. जिन्हे अपने से उलट लोग ही पसंद आते हैं. आप भी समझते ही होंगे क्या मतलब होता है स्ट्रैट पीपल का. जी हाँ, अगर आपको भी नहीं पता तो हम बता देते हैं क्या होता है इसका मतलब और कैसे होते हैं स्ट्रैट लोग. सीधी सी बात है जिसे आप और हम आम भाषा में नॉर्मल लोग भी कहते हैं. जो लड़का है उसे लड़की ही पसंद आएगी और जो लड़की है उसे लड़का ही पसंद आएगा.

अगर ऐसा नहीं है तो वो स्ट्रैट पीपल की केटेगरी में नहीं आते. उन्हें या तो फिर गे कहा जाता है या फिर कोई और श्रेणी दे दी जाती है. आज हम कुछ ऐसा ही बताने वाले हैं जिन्हे आप भी समझ समझते हैं. आप किसी भी नॉर्मल या स्ट्रैट लड़के को अगर ये कह दो की वो नार्मल नहीं है. या फिर उसे वही लोग पसंद आते हाँ जैसा वो है तो उनके क्या क्या रिएक्शन होते हैं उन्हें आप देख सकते हैं इस वीडियो में जिसे हम आपके लिए लेकर आये हैं.

स्ट्रैट होना एक आम बात है अगर आप नहीं है तो आपको बहुत कुछ सहना पड़ता है अपने दोस्तों के साथ. कभी भी कुछ भी कहने लगते हैं ऐसे दोस्त जिससे हम चिढ जाते हैं और कुछ ऐसे ही रियेक्ट करते हैं जैसे ये कर रहा है बंदा. आइये आपको दिखा देते हाँ Filtercopy का ये फनी वीडियो.  

मुँह में स्ट्रॉस रख बनाया नया रिकॉर्ड

ये हैं दुनिया के बेहतरीन Bridges जिन्हे आप भी देखकर रह जायेंगे दंग

जानिए सबकी फेवरेट फिंगर चिप्स का इतिहास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -