विराट के लिए न्यूड हो गई ये अभिनेत्री, पोस्ट कि बोल्ड तस्वीरें
विराट के लिए न्यूड हो गई ये अभिनेत्री, पोस्ट कि बोल्ड तस्वीरें
Share:

क्रिकेट की दीवानगी ऐसी की हर किसी के सिर पर इस बार टी-20 का जुनून सवार है. अपनी हॉटनेस से सुर्खियों में रहने वाली फिल्म अभिनेत्री पूनम पांडे एक बार फिर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नॉकऑउट मैच में इंडिया के जीत की ख़ुशी में पूनम पांडेय ने अपनी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की है.

मॉडल पूनम पांडे ने भी ट्विटर पर अपनी बोल्ड तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, टीम इंडिया, यू रॉक ऑलवेज, गिफ्टिंग अ पिक इन माय स्टाइल, वॉट अ परफॉर्मेंस गायज. इसके बाद पूनम ने एक और तस्वीर साझा की जिसके साथ उन्होंने लिखा कि विराट यह तस्वीर तुम्हारे लिए है.

वहीं दूसरी और मॉडल अर्शी खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी न्यूड तस्वीर पोस्ट की है और अर्शी ने लिखा है कि धोनी और विराट के लिए मेरी ये तस्वीर. यह पहली बार नहीं है आपको बता दे कि साल 2012 में भारत के वर्ल्ड कप जीतने पर पूनम पांडे ने भी कपड़े उतारने की बात की थी, लेकिन वह BCCI की आपत्ति के बाद ऐसा नहीं कर पाई थी.

वहीं इस साल वर्ल्ड टी-20 के भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान अर्शी खान ने बयान दिया था कि अगर शाहिद अफरीदी शतक बनाएंगे तो वह फ्रंट से न्यूड पोज देंगी और अगर भारत मैच जीतता है तो वह पीछे बैक से न्यूड पोज देंगी. जिसके बाद भारत की जीत पर अर्शी ने अपना वो वादा पूरा भी किया था और अपनी बोल्ड तस्वीरें और टॉप उतारते हुए वीडियो शेयर की थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -