सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए पूनम पांडे ने लगाए गंभीर आरोप, बोली- 'मेरा फायदा उठाया'
सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए पूनम पांडे ने लगाए गंभीर आरोप, बोली- 'मेरा फायदा उठाया'
Share:

बीते कुछ दिनों से पूनम पांडे ख़बरों में बनी हुई है, हाल ही में पूनम ने सर्वाइकल कैंसर के बारे में जागरुक करने के लिए स्वयं के मौत की झूठी खबर फैलाई थी। इस हरकत के पश्चात् पूनम को लोगों की आलोचना का सामना करना पड़ा था। केवल सोशल मीडिया उपयोगकर्ता ही नहीं बल्कि कई स्टार्स ने पूनम पांडे को काफी खरी-खोटी सुनाई थी। इस पूरे मामले के पश्चात् उनके खिलाफ केस भी दर्ज हुआ है। किन्तु पूनम को सबसे ज्यादा तब ट्रोल किया गया जब हाल ही में उन्होंने सर्वाइकल कैंसर से जुड़े सभी सोशल मीडिया पोस्ट अपने अकाउंट से हटा दिए। 

वही अब फिर एक बार पूनम पांडे ने विवादित पोस्ट सोशल मीडिया पर साझा करते हुए ये दावा किया है कि कुछ लोगों ने उनका उपयोग करते हुए पैसे कमाए हैं। पूनम ने लिखा, “ईमानदारी से बात की जाए तो मुझे ये देखकर खुशी हो रही है कि मेरी पोस्ट के कारण कई लोग सर्वाइकल कैंसर को लेकर जागरुक हो गए हैं। मेरा मकसद यही था कि मेरी पोस्ट अधिकतर लोगों तक पहुंचे और लोग इस बारे में बात करें। किन्तु मुझे दुख इस बात का है कि कुछ लोगों ने इस अच्छे उद्देश्य के नाम पर मुझे ये कदम उठाने के लिए राजी कराया। किन्तु वो स्वयं आर्थिक रूप से इसका लाभ उठा रहे हैं। पैसे कमा रहे हैं।”

पूनम पांडे ने आगे लिखा- चाहे उन लोगों का मकसद कुछ भी हो मगर वो इस उद्देश्य के लिए हमेशा खड़ी रहेंगी तथा समाज में जागरुकता फैलाने में सहायता करेंगी। उन्होंने जनता से अपील की कि अब आप सभी को इस बात का पता लगाना है, इस अच्छे सामाजिक कार्य को किसने कमर्शियल बनाया है।

इंस्टाग्राम अकाउंट से इस मशहूर अदाकारा ने हटाया अपने पति का नाम, क्या हो रहा है तलाक?

शादी के बंधन में बंधे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी, सामने आई दिल छू लेने वाली तस्वीरें

‘बड़े मियां छोटे मियां’ में अक्षय-टाइगर से भिड़ेगा ये मशहूर एक्टर, निभाएगा विलेन का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -