रिलीज हुआ वेब सीरीज 'दिल बेकरार' का टीजर

अस्सी के दौर में हिंदी सिनेमा के वेटरन एक्टर राज बब्बर अब भी अपने अभिनय से सभी का दिल जीत लेते हैं। उन्होंने कई बड़ी अदाकाराओं के साथ काम किया है। इस लिस्ट में दमदार अदाकारा पद्मिनी कोल्हापुरे और पूनम ढिल्लों शामिल है। इन दोनों के साथ राज कई फिल्मों में नजर आएं हैं। इस लिस्ट में इंसाफ का तराजू, मजदूर, आपस की बात जैसी फिल्में शामिल हैं।

अब एक बार फिर से इन तीनों कलाकार को एक साथ देखा जाने वाला है। जी दरअसल तीनों कलाकार हॉटस्टार स्पेशल्स की वेब सीरीज दिल बकरारर में साथ आने वाले हैं। वहीं सबसे अहम बात यह कि यह सीरीज अस्सी के दशक में स्थापित की गयी है। इसका मतलब है कि ये तीनों सीनियर कलाकार उस दौर को डिजिटल प्लेटफॉर्म पर पेश करेंगे, जिसका अपने करियर के प्राइम टाइम में हिस्सा रहे। आप सभी को बता दें कि यह वेब सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी। आज इसका टीजर जारी कर दिया गया।

आपको यह भी बता दें कि सीरीज 1980 के दशक के आकर्षण, सादगी, खूबसूरती और रोमांस को सामने लाएगी। वेब सीरीज दिल बेकरार 80 के दिल्ली की एक कॉलोनी में स्थित ठाकुर परिवार की जिंदगी के इर्द-गिर्द घूमने वाली है। जी दरअसल यह परिवार अपने अतीत को पीछे छोड़ने के लिए संघर्ष कर रहा है और एक उमंगपूर्ण भविष्य की ओर जाना चाहता है l इस वेब सीरीज के जरिये राज बब्बर का डिजिटल डेब्यू है। इस वेब सीरीज से फैंस को बड़ी उम्मीदें हैं क्योंकि इसमें मंझे हुए कलाकार हैं।

रिलीज हुआ स्पाइडर मैन फिल्म का दमदार पोस्टर, रिलीज डेट का भी ऐलान

बॉक्स ऑफिस पर रजनीकांत की फिल्म ने मचाया धमाल, 3 दिन में तोड़ा रिकॉर्ड

छुट्टी के दिन भी दर्शकों को लुभा नहीं पाई फिल्म सूर्यवंशी, जानिए क्या है बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -