सोनाक्षी ने कराया मेरा गैंगरेप......
सोनाक्षी ने कराया मेरा गैंगरेप......
Share:

टेलीविजन के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस' की पूर्व प्रतिभागी और मॉडल पूजा मिश्रा के बारे में सुनने में आया है की पूजा मिश्रा एक बार फिर से विवादों में है. खबर है कि मॉडल पूजा मिश्रा ने इस बार उन्होंने जयपुर के तीन लोगों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. तथा इसके साथ ही साथ पूजा ने एक और बात को कहा है कि उनके साथ हुए गैंगरेप के पीछे बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा का हाथ है।

पूजा ने सोनाक्षी पर ये आरोप लगाने के साथ कहा कि सोनाक्षी उनसे जलती हैं और ये सब वही करा रही हैं। गौरतलब है कि पूजा यहां अपने टीवी शो 'अभी तो पार्टी शुरू हुई है' की शूटिंग और प्रमोशन के लिए आई थी. पूजा ने तीन युवकों मोसिम, सुहान और हरीश के खिलाफ गैंगरेप का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है. चर्चा है कि तीन दिन की शूटिंग के बाद पूजा ने होटल में पार्टी दी थी। 

पूजा का आरोप है कि खाना खाने के बाद तीनों ने नशीला पदार्थ खिलाकर गैंगरेप किया. ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब वे विवादों में हैं. गौरतलब है कि इससे पहले भी मॉडल पूजा मिश्रा ने उदयपुर में कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था. पूजा ने कहा कि, होटल से उनके कई सामान भी चोरी हो गए हैं। इतना ही नहीं पूजा ने कहा अब इन सब विवादों के बाद मेरी शादी कैसे होगी।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -