हाउसफुल 4 की एक्ट्रेस ने शेयर की सेक्सी तस्वीर, देखते ही पागल हुए फैंस
हाउसफुल 4 की एक्ट्रेस ने शेयर की सेक्सी तस्वीर, देखते ही पागल हुए फैंस
Share:

बॉलीवुड की मात्रा एक फिल्म में नजर आईं एक्ट्रेस पूजा हेगड़े साउथ इंडस्ट्री के साथ बॉलीवुड में भी खुद को स्थापित करने में जुटी हैं. जी हाँ, वहीं वह इन दिनों वह हाउसफुल 4 फिल्म की शूटिंग कर रही हैं और पूजा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक बोल्ड तस्वीर की है जो जमकर वायरल हो रही है जो आप सभी देख सकते हैं. जी दरअसल फोटो में वह पूल में नजर आ रही हैं और उन्होंने यैलो कलर की मोनोकिनी पहन रखी है जो उनके ऊपर सेक्सी लग रही है.

आपको बता दें कि पूजा ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, वाटर बेबी. वहीं उनकी इस तस्वीर को खूब शेयर और लाइक किया जा रहा है और अब तक इस तस्वीर को 6 लाख लोगों ने लाइक किया है. आप सभी को बता दें कि पूजा हेगड़े ने आशुतोष गोवारिकर की फिल्म मोहनजोदाड़ो से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और यह एक बॉलीवुड फिल्म थी और इसके बाद उन्होंने साउथ इंडस्ट्री की ओर रुख किया. वहीं साउथ फिल्म महर्षि की सफलता के बाद पूजा की डिमांड काफी बढ़ गई है और उसके बाद पूजा को वाल्मीकि फिल्म ऑफर की गई थी जिसमे वह नहीं नजर आईं.

खबरें हैं कि इस फिल्म में उनके सीन काफी कम थे लेकिन फिर भी मेकर्स ने उन्हें 2 करोड़ रुपये बतौर फीस देने के लिए कहा था लेकिन वह अब इसका हिस्सा नहीं है. बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू के दौरान उन्होंने बताया था कि ''कई तेलुगू फिल्मों को लेकर उनकी निर्माताओं से बातचीत चल रही है.जल्द ही वह अपने नए प्रोजक्ट्स का खुलासा करेंगी.''

अपनी आवाज से लाखों दिलों पर राज करते हैं नितिन मुकेश

छा गया Kimberley का बिकिनी अवतार, फैन को जमकर आ रहा प्यार

समंदर में बिकिनी पहन उतरी मॉडल, फैंस का दिल हुआ घायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -