थलापति विजय की फिल्म के लिए बढ़े पूजा हेगड़े के भाव, मांगी इतनी मोती रकम
थलापति विजय की फिल्म के लिए बढ़े पूजा हेगड़े के भाव, मांगी इतनी मोती रकम
Share:

दक्षिण भारतीय फिल्म जगत की एक्ट्रेस पूजा हेगड़े इन दिनों बहुत सुर्ख़ियों में हैं। शीघ्र ही एक्ट्रेस साउथ फिल्म स्टार प्रभास स्टारर फिल्म राधे-श्याम को लेकर थिएटर्स पहुंचने की तैयारी में हैं। ये मूवी 30 जुलाई को सिनेमाघर पहुंच रही है। इस मध्य एक्ट्रेस अपनी आगामी फिल्म को लेकर चर्चाओं में हैं। रिपोर्ट्स हैं कि पूजा हेगड़े मास्टर अभिनेता थलापति विजय की आगामी मूवी का भाग बन सकती हैं। इस फिल्म का नाम अभी तक फाइनल नहीं किया गया है। अभी इसे विजय 65 के रूप में ही बुलाया जा रहा है। इसका कारण ये है कि ये मूवी थलापति विजय की 65वीं मूवी होगी।

रिपोर्ट्स हैं कि थलापति विजय की इस मूवी का भाग बनने के लिए एक्ट्रेस ने अपनी फीस में वृद्धि की है। वो इस मूवी के लिए 2.5 करोड़ रुपये चार्ज कर रही हैं। यदि पूजा हेगड़े इस मूवी में काम करती हैं तो तमिल जगत में उनका 8 वर्ष पश्चात् कमबैक होगा। इससे पहले अभिनेत्री ने मुग्गामुदी से तमिल फिल्म जगत में डेब्यू किया था। ये मूवी सुपरहिट रही थी। इसके पश्चात् अभिनेत्री ने तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में अपने कदम बढ़ा दिए।

तेलुगु फिल्म जगत में पूजा हेगड़े एक लोकप्रिय नाम बन चुकी हैं। उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में की हैं। पिछले वर्ष अभिनेत्री दक्षिण फिल्म अभिनेता अल्लू अर्जुन की फिल्म अल वैकुंठपुरमलो में नजर आई थीं। ये फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी। इसके अतिरिक्त उनकी फिल्म मोस्ट हैंडसम बैचलर को लेकर भी सुर्ख़ियों में रहीं। अब अभिनेत्री राधे श्याम तथा सर्कस जैसी मूवीज में भी व्यस्त हैं। विजय 65 की बात करें तो इस फिल्म को डायरेक्टर नेल्सन दिलीप कुमार बना रहे हैं।

कमजोर बच्चों के लिए मसीहा बने महेश बाबू, इंस्टाग्राम पर वायरल हो रही पोस्ट

सपना चौधरी को उनके की गानों में डांस करके टक्कर दे रही है ये लड़की

बादशाह के गाने पर थिरकी सपना चौधरी, वीडियो देख फैंस हुए दीवाने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -