इस बोल्ड फिल्म का सभी को है इंतजार.....
इस बोल्ड फिल्म का सभी को है इंतजार.....
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री ऋचा चड्डा जो की अपनी फिल्मों में अपनी अदाकारी के कारण लोगो के दिलो पर अपना राज किये हुए है तथा सुनने में आया है कि अभिनेत्री ऋचा चड्ढा जो की हमे अपनी पूर्व की फिल्म सरबजीत में सरबजीत की पत्नी के किरदार में नजर आई थी जिसे की काफी सराहा गया था. तथा चर्चा है कि बॉलीवुड की हॉट अभिनेत्रीयो की सूची में शीर्ष पर रहने वाली ऐक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अपनी आने वाली फिल्म कैबरे को लेकर काफी नर्वस है। फिल्म को लेकर ऋचा का कहना है कि कैबरे उनकी पहली व्यावसायिक फिल्म है।

साथ ही फिल्म की बात करते हुए ऋचा ने कहा कि मैने इसे गीत और नृत्य के प्रति अपने प्रेम के लिए और एक प्रयोग के तौर पर किया है। जिसे लेकर उन्हें थोड़ी घबराहट है। हम आपको बता दे कि कैबरे में ऋचा चड्ढा ने काफी बोल्ड सीन दिए है साथ ही इस फिल्म के लिए बहुत मेहनत भी की है। अब देखना यह है कि कैबरे बॉक्स ऑफिस पर कैसे धमाल मचाती है। फिल्म 'कैबरे' कि रिलीज में हो रही देरी पर फिल्म कि निर्माता पूजा भट्ट ने अपनी चुप्पी को तोडा है. उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया कि फिल्म को कॉपीराइट उल्लंघन की स्थिति का सामना करना पड़ रहा है और वो लोग इसे सुलझाने में लगे हुए हैं।

पूजा भट्ट के मुताबिक, उनकी सारी फिल्में सम्मानजनक तरीके से रिलीज होती हैं। ऐसे में जब तक सब कुछ साफ नहीं हो जाता, तब तक यह रिलीज नहीं होगी। आपको बता दें कि रिचा चड्ढा की फिल्म 'कैबरे' सबसे पहले 27 मई को रिलीज होने वाली थी। इसके बाद इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाकर 10 जून कर दी गई, मगर फिर भी नहीं आई और अब तो इसकी नई रिलीज डेट भी सामने नहीं आई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -