तेलंगाना में कांग्रेस को बड़ा झटका, पोंगुलेटी सुधाकर रेड्डी ने दिया इस्तीफा
तेलंगाना में कांग्रेस को बड़ा झटका, पोंगुलेटी सुधाकर रेड्डी ने दिया इस्तीफा
Share:

हैदराबाद : तेलंगाना में कांग्रेस के दिग्गज नेता पोंगुलेटी सुधाकर रेड्डी ने रविवार को पार्टी छोड़ दी है। इससे प्रदेश में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। तेलंगाना विधान परिषद के पूर्व सदस्य सुधाकर रेड्डी के भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल होने की संभावना जताई जा रही है। परिषद के सदस्य के तौर पर कार्यकाल के ख़त्म होने के दो दिन बाद उन्होंने यह कदम उठाया है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को भेजे गए त्यागपत्र में उन्होंने प्रदेश के नेताओं के कामकाज को लेकर नाराजगी जताई है। उन्होंने आरोप लगाया कि पैसे वाले नेताओं को ही टिकट दिया जा रहा है, जबकि मेहनती पार्टी नेताओं की अनदेखी की गई है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा प्रदेश में चुनाव अभियान की शुरुआत के लिए पहुंचने के कुछ घंटे पहले रेड्डी ने त्यागपत्र दिया है। प्रदेश की सभी 17 लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में 11 अप्रैल को मतदान होना है। खम्मम जिले के दिग्गज नेता के पीएम नरेंद्र मोदी से दिन में मुलाकात करने की संभावना जताई जा रही है। वे सोमवार को हैदराबाद में होने वाली भाजपा की रैली में पार्टी में भी हिस्सा ले सकते हैं।

कुछ दिनों पहले ही पूर्व मंत्री डी.के. अरुणा ने भाजपा का हाथ थामा था। वे भाजपा के टिकट पर महबूबनगर से लोकसभा चुनाव लड़ रही हैं। कांग्रेस पहले ही एक के बाद एक झटका खा चुकी है। पार्टी के कम से कम 10 MLA इस महीने तेलंगाना राष्ट्र समिति (टीआरएस) में जा चुके हैं। दिसंबर 2018 में हुए विधानसभा चुनावों में 119 विधानसभा सीटों में से कांग्रेस को मात्र 19 सीटें मिली थीं।

खबरें और भी:-

विजय माल्या को सता रहा है गिरफ्तारी का डर, किए ऐसे ट्वीट

राहुल के वायनाड से चुनाव लड़ने पर वामदलों में मची कुछ इस तरह हलचल

उलेमा कॉउन्सिल ने सपा-बसपा पर लगाया आरोप, कहा - इन्होने टिकट बेचकर कमाए 1600 करोड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -