महात्मा गांधी पर पॉल्यूशन मास्क
महात्मा गांधी पर पॉल्यूशन मास्क
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी के निलंबित नेता और दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा आज एक बार फिर विवादों में आ गए हैं. दिल्ली के प्रदूषण पर केजरीवाल सरकार पर निशाना साधते हुए उन्होंने गुरुवार सुबह ग्यारह मूर्ति पर जाकर महात्मा गांधी की प्रतिमा को मास्‍क पहना दिया. 

मास्क पहनाने के बाद दोनों नेताओं ने कहा कि केजरीवाल सरकार को दिल्ली में हो रहे प्रदूषण को लेकर कोई चिंता नहीं है इसलिए हम लोगों ने बापू को मास्क पहनाकर उनसे मार्गदर्शन की मांग की है. कपिल मिश्रा ने कहा की बापू के नाम पर सत्ता हासिल करने वाली केजरीवाल सरकार लगातार घोटाले कर रही है.

जानकारी के मुताबिक, करावल नगर से विधायक कपिल मिश्रा और अकाली दल के विधाय‍क मनजिंदर सिंह सिरसा के साथ 11 मूर्ति पहुंचे और प्रदूषण पर दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल का विरोध करने लगे. इसी दौरान कपिल मिश्रा महात्‍मा गांधी की मूर्ति के पास चढ़े और उन्‍हें मास्‍क पहना दिया.

इसके बाद दिल्ली पुलिस ने कपिल मिश्रा को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. खुद के हिरासत में लिए जाने की बात उन्होंने एक खबर की ट्वीट करते हुए खुद ही बताई. उन्होंने केजरीवाल सरकार पर आरोप लगाया कि पर्यावरण उपकर से एकत्रित 787 करोड़ रुपए खा गई है. भाजपा विधायक ने कहा कि अब प्रदूषण के लिए अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को जिम्मेदार ठहरायेंगे केजरीवाल.

मरीज की मौत के बाद डॉक्टरों को दौड़ाकर पीटा

संकल्प और विकल्प के बीच झुलती पत्रकारिता का दिवस

सेबी ने विजय माल्‍या की कंपनी के खाते अटैच किये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -