गुजरात पेपर लीक पर राजनीति शुरू, केजरीवाल ने राज्य सरकार को घेरा, गोधरा-जामनगर में प्रदर्शन
गुजरात पेपर लीक पर राजनीति शुरू, केजरीवाल ने राज्य सरकार को घेरा, गोधरा-जामनगर में प्रदर्शन
Share:

अहमदाबाद: गुजरात में पेपर लीक के मुद्दे पर राजनीति शुरू हो गई है. गोधरा और जामनगर समेत कई शहरों में उम्मीदवारों ने इस मुद्दे को लेकर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया है. वहीं, पेपर लीक पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी सवाल उठाए हैं. बता दें कि गुजरात पंचायत सर्विस सेलेक्शन बोर्ड (Gujarat Panchayat Service Selection Board) की जूनियर क्लर्क (Junior Clerk) भर्ती परीक्षा आज (29 जनवरी) को होने वाली थी, जिसे निरस्त कर दिया गया है.

परीक्षा का पेपर लीक होने के बाद इस एग्जाम को कैंसिल करने का फैसला लिया गया. पंचायत जूनियर क्लर्क के 3350 पदों पर भर्ती के लिए होने वाली परीक्षा में 17 लाख उम्मीदवार परीक्षा देने वाले थे. परीक्षा सुबह 11 बजे से शुरू होनी थी, मगर इससे पहले ही पेपर लीक होने की खबर आ गई और परीक्षा रद्द कर दी गई. रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस ने देर रात पेपर के साथ एक शख्स को अरेस्ट कर लिया है. जिसके बाद परीक्षा निरस्त की कर दी गई है. अभी यह स्पष्ट नहीं है कि दोबारा परीक्षा कब होगी.

बता दें कि गुजरात पंचायत सेवा चयन बोर्ड (GPSSB) ने जूनियर क्लर्क पदों पर भर्ती के लिए योग्य अभ्यर्थीयों से ऑनलाइन आवेदन मांगे थे. गुजरात जूनियर क्लर्क पदों पर आवेदन करने के लिए उम्मीदवार को किसी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 12वीं या इसके समकक्ष पास करना आवश्यक है. इन पदों पर चयन लिखित परीक्षा के आधार पर होना है.

देश में मतभेद पैदा करने वालों को पीएम मोदी की सख्त चेतावनी

चीन मुद्दे पर जयशंकर ने राहुल गांधी को दिखाया आइना, जानिए क्या कहा ?

1 अप्रैल से महंगी होने जा रही शराब और बियर, जानिए क्यों ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -