देश में मतभेद पैदा करने वालों को पीएम मोदी की सख्त चेतावनी
देश में मतभेद पैदा करने वालों को पीएम मोदी की सख्त चेतावनी
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी ने मतभेदों को बोने और देश के लोगों के बीच खाई उत्पन्न करने की कोशिशों के खिलाफ चेतावनी दी है। प्रधानमंत्री कार्यालय (PMO) द्वारा जारी की गई प्रेस विज्ञप्ति में कहा गया है कि दिल्ली छावनी के करियप्पा मैदान में राष्ट्रीय कैडेट कोर (NCC) की एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि एकता का मंत्र भारत के लिए भव्यता हासिल करने का एकमात्र तरीका है।

पीएम मोदी ने जोर देते हुए कहा कि, 'इस प्रकार की कोशिशों से भारत के लोगों के बीच कभी मतभेद नहीं होंगे। मां के दूध में कभी दरार नहीं हो सकती। एकता का मंत्र एक प्रतिज्ञा के साथ-साथ भारत की शक्ति भी है। यह एकमात्र तरीका है जिससे भारत भव्यता प्राप्त करेगा।' पीएम मोदी ने आगे कहा कि, 'यह सिर्फ भारत का अमृत काल नहीं है, बल्कि भारत के युवाओं का अमृत काल है और जब राष्ट्र अपनी स्वतंत्रता के 100 वर्ष मना रहा होगा, तो यह युवा ही होंगे जो सफलता के शिखर पर होंगे। हमें कोई मौका नहीं गंवाना चाहिए और भारत को नई ऊंचाइयों पर ले जाने के संकल्प के साथ आगे बढ़ते रहना चाहिए।'

पीएम मोदी ने कहा कि भारत और NCC दोनों इस साल अपनी 75 वीं वर्षगांठ मना रहे हैं। पीएम मोदी ने उन लोगों के प्रयासों की प्रशंसा की, जिन्होंने NCC की अगुवाई करके और इसका हिस्सा बनकर राष्ट्र निर्माण में योगदान दिया है।

चीन मुद्दे पर जयशंकर ने राहुल गांधी को दिखाया आइना, जानिए क्या कहा ?

1 अप्रैल से महंगी होने जा रही शराब और बियर, जानिए क्यों ?

दिल्लीवासियों के लिए अच्छी खबर, CM केजरीवाल ने तैयार किया ये बड़ा प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -