महाराष्ट्र में फिर बढ़ी सियासी हलचल, CM शिंदे के समर्थन में ठाकरे ने दिया ये बड़ा बयान
महाराष्ट्र में फिर बढ़ी सियासी हलचल, CM शिंदे के समर्थन में ठाकरे ने दिया ये बड़ा बयान
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र की राजनीति में उद्धव ठाकरे के सामने कई सारी चुनौतियों खड़ी हो गई है। सत्ता गंवाने के पश्चात् पार्टी बचाना उनके सामने नई चुनौती है। उस चुनौती से निपटने के लिए उन्हें अपनों के सहारे की आवश्यकता है। किन्तु इस वक़्त वो साथ भी उन्हें पूरा नहीं मिल रहा है। इसी कड़ी में अब उद्धव ठाकरे के भतीजे निहार ठाकरे ने सीएम एकनाथ शिंदे का समर्थन कर दिया है। बाकायदा उनसे मुलाकात की गई है तथा समर्थन का वादा हुआ है।

बता दे कि निहार ठाकरे बिंदू माधव ठाकरे के बेटे हैं। बिंदू शिवसेना संस्थापक बाला साहेब ठाकरे के दूसरे बेटे थे। साल 1996 में सड़क हादसे में बिंदू माधव ठाकरे का निधन हो गया था। वहीं बीते वर्ष निहार ठाकरे ने भाजपा नेता हर्षवर्धन पाटिल की बेटी अंकिता से शादी की है, ऐसे में उनका पार्टी से एक पारिवारिक नाता जुड़ गया था। अब निहार ठाकरे ने मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से एक शिष्टाचार भेंट की है। उनका खुलकर समर्थन किया है। इस पर उद्धव या आदित्य ठाकरे की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। 

हालांकि, निहार ने शिंदे से मिलकर बोला है कि मैं एक अधिवक्ता हूं तथा इस नाते यदि मैं मुख्यमंत्री साहब की कोई लीगल मदद कर सकूंगा तो ये मेरे लिए खुशी की बात होगी। साथ ही निहार ने हिंदुत्व को लेकर बोला, ''ये बोलने की जगह कि उद्धव ठाकरे हिंदुत्व को आगे नहीं ले जा रहे थे, मैं ये बोलूंगा कि एकनाथ शिंदे हिंदुत्व को आगे ले जा रहे हैं।'' इसके अतिरिक्त निहार ने ये भी स्पष्ट किया कि वो सियासत में नहीं जा रहे हैं, वो अधिवक्ता हैं तथा इसी फील्ड में अपना काम जारी रखेंगे।

CBI जांच से डरी केजरीवाल सरकार, दिल्ली में लागू होगी पुरानी आबकारी नीति !

जिला पंचायत चुनाव में लहराया भाजपा का परचम, ख़ुशी से गदगद हुए CM शिवराज

'धर्म' पर आई, पंजाब की सियासी लड़ाई, कांग्रेस ने मान सरकार पर लगाए ये आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -