तेजप्रताप की धमकी से सियासी माहौल गर्माया
तेजप्रताप की धमकी से सियासी माहौल गर्माया
Share:

नई दिल्ली : लालू प्रसाद यादव के बेटे और बिहार सरकार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव द्वारा बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के घर में घुसकर मारने की धमकी के विवादित बयान के बाद बिहार में सियासी माहौल गर्मा गया है.

उल्लेखनीय है कि तेजप्रताप यादव ने रविवार को बिहार के औरंगाबाद की जनसभा में बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के घर में घुसकर मारने की धमकी देते हुए कहा था कि ’हम उनके बेटे उत्कर्ष की शादी में जाएंगे तो वहीं जनता के बीच में पोल खोल देंगे...लड़ाई चल रहा है.' तेजप्रताप का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष मोदी की शादी तीन दिसंबर को पटना में होगी.

बता दें कि बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने तेजप्रताप की धमकी पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि आरजेडी कार्यकर्ता बीजेपी कार्यालय, कार्यकर्ता और सभा पर हमला करते आए हैं. अब शादी में आकर हंगामा करने की धमकी भी देने लगे हैं. मोदी ने लालू यादव पर निशाना साधते हुए अपने बेटे तेजप्रताप को दिए जाने वाले संस्कारों पर भी सवाल उठाया. वहीँ इस विवादित बयान पर जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने तेजप्रताप को नसीहत देते हुए कहा कि वे अपनी राजनीति की औकात भूल गये हैं. एक सजायाफ्ता का बेटा अपनी भाषाई सीमा को छोड़ चुका है.

यह भी देखें

राजद तेजस्वी के नेतृत्व में लड़ेगा बिहार का अगला चुनाव

टीचरों को खुले में शौच करने वालों की फोटो खींचने का फरमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -