शराब के लिए पुलिस वाले ने ले ली पत्नी की जान

राजस्थान : एक एएसअाई ने अपनी पत्नी की हत्या इसलिए कर दी क्योकि उसकी पत्नी ने उसे शराब पीने से मना कर दिया था जिसके बाद गुस्से से तिलमिलाए पुलिस वाले ने अपनी सर्विस रिवॉल्वर निकालकर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. घटना के बाद आरोपी फरार हो गया है. आरोपी का नाम फूलचंद यादव हे और वह सीएमओ में आईबी में एएसआई है. घटना के बाद उसे सस्पेंड कर दिया गया है .

उसने अपनी 45 वर्षीय पत्नी गीता की कनपटी पर रिवाॅल्वर से फायर किया.मामला राजस्थान पुलिस एकेडमी के क्वार्टर नंबर 794 में दोपहर के समय की है. पौने 12 बजे हुई. घटनाके एक घंटे बाद आरोपी ने एंबुलेंस बुलाकर अपने 18 वर्षीय बेटे राहुल के साथ पत्नी को एसएमएस भिजवा दिया और खुद घर में ताला लगाकर भाग गया.

अासपास के लोगों को भी घटना का पता दोपहर दो बजे तब लगा जब शास्त्रीनगर थाना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ताला तोड़कर आरोपी केघर में घुसी तो कमरे में खून फैला मिला. घटनास्थल से पुलिस को रिवॉल्वर, 9 जिंदा कारतूस मिले. डीसीपी अंशुमान भौमिया ने बताया कि आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है. जानकारी के मुताबिक आरोपी फूलचंद शराब पीने का आदी था और नशे में परिजनों के साथ आए दिन झगड़ा करता था. आरोपी भरतपुर का रहने वाला है.

Most Popular

- Sponsored Advert -