शराब माफिया ने पत्रकारों और पुलिसवालों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा

सतना : बदमाशों के होंसले इतने बुलंद हो चुके है की अब वह लोकतंत्र के चौथे स्तंभ और पुलिस पर हमला करने में जरा भी संकोच नहीं कर रहे है.मध्यप्रदेश के सतना जिले में पत्रकारों की जान पर उस समय बन आई जब शराब माफियाओं ने लाठी व तलवारों से उनपर हमला कर दिया. जब पत्रकारों पर हमले की सुचना पर मौके पर पुलिस पहुंची तो बदमाशों ने पुलिस कर्मियों पर भी हमला बोल दिया. इस घटना में सात पुलिसकर्मियों सहित मीडियाकर्मियों को भी गंभीर चोट आई हैं.

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार देर रात सतना के टुकरिया क्षेत्र में शराब माफियाओं ने एक व्यक्ति का अपहरण कर उसकी जमकर पिटाई कर दी. इस घटना की जानकारी मिलने पर मीडियाकर्मी कवरेज करने के लिए मौके पर पहुंच गए. शराब माफिया ने पत्रकारों को देखकर उन पर भी हमला कर दिया. इस हमले में पत्रकार चंद्रभान कश्यप गंभीर रूप से घायल हो गए. चंद्रभान कश्यप को प्राथमिक इलाज के बाद सतना से जबलपुर रेफर कर दिया गया है.

वहीं, सूचना मिलने पर पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंच गए. माफियाओं ने उन पर भी हमला कर दिया. इस हमले में सात पुलिसकर्मी घायल हुए है. जिसमें कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही हैं. पुलिस ने सर्चिंग अभियान चलाकर दो आरोपियों को हिरासत में लिया हैं. पुलिस ने इस मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 307 के तहत प्रकरण दर्ज किया हैं.

Most Popular

- Sponsored Advert -