पुलिस के तार ने एक निर्दोष का गला काटा
पुलिस के तार ने एक निर्दोष का गला काटा
Share:

दिल्ली : दिल्ली पुलिस की बड़ी लापरवाही के कारण एक 21 साल के युवक की जान चली गई. दिल्ली पुलिस ने सड़क पर एक तार बिछा रखा था जिसमे उलझ कर एक बाइक सवार युवक ने अपनी जान गवा दी. सड़क पर पुलिस द्वारा बेरिगेट्स को आपस में बांधने के लिए इस तार का उपयोग किया गया था. जिसका बड़ा हिस्सा सड़क पर खुला पड़ा था. घटना करीब डेढ़ बजे रात को घटी जब युवक अपनी बाइक से इस इलाके से गुजरा तो अचानक तार में उलझ गया, 21 वर्षीय नौजवान कूछ समझ पाता इससे पहली तार युवक के गले तक पहुंच चूका था, गला कटने से युवक की मौके पर ही मौत हो गई.

रात का समय होने के कारण उसे समय पर मदद भी नहीं मिल पाई, ऐसे में युवक की तड़प तड़प कर जान निकल गई, ये सारी घटना एक CCTV कैमरे में कैद भी हो गई है. युवक की मौत की घटना से जहा एक ओर इलाके में सनसनी फ़ैल गई, वही युवक के घर मातम पसर गया है, युवक की माँ का रो-रो कर बुरा हाल है , परिजन दिल्ली पुलिस को कोस रहे है.

पुलिस फ़िलहाल इस घटना पर कुछ नहीं कह पा रही है और सवालों से बचने की कोशिश कर रही है. युवक के परिजनों का कहना हैं कि दिल्ली पुलिस की लापरवाही का खामियाजा हमें अपना बेटा गवा कर चुकाना पड़ा. हम न्याय के लिए अदालत में गुहार लगाएंगे.

किसने कहा हमें दिल्ली की भीख की जरुरत नहीं?

केजरीवाल की भविष्यवाणी

दिनदहाड़े गोली मार कर लाखों लुटे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -