असम में शराब के नशे में युवक ने किया अधिकारी पर हमला
असम में शराब के नशे में युवक ने किया अधिकारी पर हमला
Share:

 

गुवाहाटी में एक चौंकाने वाली घटना में, एक युवक ने शहर की  पुलिस की गाड़ी को नष्ट कर दिया। उनकी कार में तोड़फोड़ करने के बाद, उन्होंने ऑन-ड्यूटी पुलिस अधिकारी पर हमला किया। युवक शराब के नशे में था जब उसने पुलिस अधिकारियों पर हमला करना शुरू कर दिया और बाद में कार को नष्ट कर दिया।

घटना कल गुवाहाटी के वशिष्ठ जिले की है। गुवाहाटी के दक्षिण में स्थित बशिष्ठ इलाके की गलियों में युवकों ने हंगामा कर दिया। गुवाहाटी के मूल निवासी सुरेन बोरा को अंततः छोटे बच्चे के रूप में पहचाना गया। रिपोर्ट के मुताबिक, उसने कथित तौर पर बशिष्ठ की पुलिस कार में तोड़फोड़ की, जिसका रजिस्ट्रेशन नंबर 112 था।

नए साल की पूर्व संध्या, 31 दिसंबर, 2021 को गुवाहाटी शहर के गणेश मंदिर के पड़ोस में एक स्कूटर सवार ने कथित तौर पर एक ऑन-ड्यूटी पुलिस सिपाही पर हमला किया। गणेश मंदिर गणेशगुरी शहर में स्थित है। कल के हमले के समान, गणेश मंदिर पर हमलावर उस समय नशे में था जब उसने एक ऑन-ड्यूटी पुलिस अधिकारी पर हमला किया। सवार ने नियमित ऑपरेशन के लिए मौके पर मौजूद एक महिला अधिकारी के साथ भी मारपीट की।

असम पुलिस ने नए साल की पूर्व संध्या पर शराब पीकर गाड़ी चलाने के खिलाफ अभियान के दौरान शराब के नशे में गाड़ी चलाने और सवारी करने के आरोप में 31 लोगों को हिरासत में लिया। शहर की पुलिस पिछले कई दिनों से यातायात अपराधों के मामलों में सख्त और सतर्क रही है। ड्राइवरों और सवारों के पालन के लिए विभिन्न नए यातायात नियमों को अनिवार्य कर दिया गया है, जिसमें अवज्ञा करने और भागने का प्रयास करने के लिए जुर्माना के रूप में उच्च जुर्माना लगाया गया है। ट्रैफिक पुलिस ने पिछले कई हफ्तों में हेलमेट न पहनने और सवारी करने के जुर्माने के रूप में बड़ी रकम जमा की है, क्योंकि अब पीछे पीछे वाले हेलमेट की जरूरत है।

लेडी कांस्टेबल ने दिखाया टशन! बीच सड़क शख्स से साफ कराई पैंट, फिर जो किया उसे देख हैरान हुए लोग

बादशाह के ड्राइवर को लेकर किरण खेर ने खोला बड़ा राज, हैरान हुए लोग

अरुणाचल प्रदेश में 2 उग्रवादियों ने किया आत्मसमर्पण

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -