'पुलिस अंकल मम्मी खाना नहीं देती, मांगने पर पीटती है', मां की शिकायत लेकर थाने पहुंचा मासूम
'पुलिस अंकल मम्मी खाना नहीं देती, मांगने पर पीटती है', मां की शिकायत लेकर थाने पहुंचा मासूम
Share:

सीतामढ़ी: बिहार से हाल ही में एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है यहाँ सीतामढ़ी में एक बच्चा अपनी ही मां की शिकायत लेकर थाने पहुंच गया। अब सोशल मीडिया पर इस मामले का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। 8 वर्षीय बच्चा जब मां की शिकायत लेकर मासूम नगर थाने पहुंचा तो थोड़ी देर के लिए पुलिसवाले भी दंग रह गए।

वही बच्चे ने रो-रो कर पुलिसवालों को अपनी पिटाई की दास्तान सुनाई। जो बच्चा अपनी मां की शिकायत लेकर थाने पहुंचा था उसका नाम शिवम कुमार है तथा वो चन्द्रिका मार्केट गली में रहने वाले संदीप गुप्ता का बेटा है। वहीं बच्चे ने अपनी मां का नाम सोनी देवी बताया है। अपनी मां की शिकायत करने वाला बच्चा शिवम चौथी कक्षा का विद्यार्थी है। रोते-बिलखते हुए उसकी बातों को सुनकर पुलिसकर्मी भी दंग रह गए।

बच्चे ने आरोप लगाया कि पुलिस अंकल, मां खाना छीनकर फेंक देती है तथा उसके कान में घाव है किन्तु फिर भी मम्मी उसे वहीं पर मारती है। बच्चे ने इल्जाम लगाया कि उसकी मां ना तो स्वयं खाना बनाती है तथा ना ही किसी को बनाने देती है। नगर थाने में शिकायत करने के लिए पहुंचे बच्चे ने कहा कि जब वो अपनी मां सोनी देवी से खाना मांगने गया तो उसकी मां ने उसकी पिटाई कर दी। उसकी मां उसे वक़्त से खाना भी नहीं देती है। मासूम की बात सुनकर थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने उसे खाना खिलाया तथा कार्रवाई का विश्वास देते हुए प्यार से समझा कर घरवालों को सौंप दिया। तत्पश्चात, बच्चा भी चुपचाप अपने घर लौट गया।

स्मार्टफोन में ब्लास्ट से महिला की मौत, उड़े फोन के चिथड़े!

कभी मुंबई की गली में क्रिकेट खेलते थे सूर्यकुमार, टीम इंडिया में लेने के लिए मजबूर हो गए थे चयनकर्ता

आज एक बार फिर महंगा हो गया है पेट्रोल-डीजल, जानिए किस शहर में क्या है भाव?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -