पाकिस्तानी जासूस एजाज की महिला साथी बनी पुलिस के लिए पहेली
पाकिस्तानी जासूस एजाज की महिला साथी बनी पुलिस के लिए पहेली
Share:

नई दिल्ली : पाकिस्तानी जासूस के आरोप में अब तक 5 लोगो को गिरफ्तार किया जा चुका है। इसी क्रम में उतर प्रदेश से गिरफ्तार किए गए एजेंट एजाज की महिला साथी अब तक पुलिस के हत्थे नही आई है। वो अब भी पुलिस के लिए पहेली बनी हुई है। कहा जा रहा है कि उसने एजाज के साथ मिलकर ताजमहल और आगरा की रेकी को अंजाम दिया था। इसलिए पुलिस के लिए उस महिला को पकड़ना जरुरी हो गया है। एजाज को उतर प्रदेश के मेरठ से गिरफ्तार किया गया था।

उधर एजाज बार-बार अपना बयान बदल कर और गलत सूचनाएँ देकर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश कर रहा है। पुलिस को उसने बताया था कि आर्थिक तंगी के कारण वो जासूस बन गया जब कि पुलिस को एजाज के फेसबुक अकाउंट की डिटेल मिल गई, जिससे इस झूठ का भी पर्दाफाश हो गया। एजाज के फेसबुक प्रोफाइल में उसका भाई पाकिस्तान की पावरपुल सेलेब्रिटीज के साथ दिख रहा है। इससे पता चलता है कि वो पाक के समृद्ध परिवार से ताल्लुक रखता है।

भारत की सुरक्षा एजेंसियों का मानना है कि वो खुद कोई आईएसआई एजेंट हो सकता है या फिर पाकिस्तान में हुए मामले का गुनहगार, जिसे गुनाह से बचाने के बदले में जासूसी करनी पड़ी है। बता दें कि पाकिस्तान ने इस बात का पहले ही खंडन कर दिया है। पुलिस की तफ्तीश इस मामले में जारी है। अब तक की जांच में कई बातें सामने आई है। पता चला है कि वो भारत में किसी खतरनाक मकसद के साथ दाखिल हुआ था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -