इंदौर: कविता रैना हत्याकांड का हुआ खुलासा

इंदौर: कविता रैना हत्याकांड का हुआ खुलासा
Share:

इंदौर: बहुचर्चित कविता रैना हत्याकांड में पुलिस ने बहुत बड़ी कामयाबी हासिल कर ली है. उन्होंने इस हत्या से जुड़े अपराधी को पकड़कर कई सारे खुलासे किये है. रैना हत्याकांड में आरोपी बुटिक संचालक महेश बैरागी है. महेश कविता की ब्लू फिल्म बनाना चाहता था, जिसका विरोध करने पर उसने हत्या कर के शव के टुकड़े कर दिए और उन्हें नाले में फेक दिए.

आरोपी महेश बैरागी बुटीक चलाता है. घटना के दिन कविता रैना उसकी दुकान पर साड़ी से बना सूट लेने के लिए गई थी. महेश ने सूट घर पर होने की बात कहते हुए उसे नजदीक ही बने अपने घर पर लेकर गया था. यहां उसने कविता से दुष्कर्म करने की कोशिश की, जहा पर विरोध करने के कारण उसने लोहे की रॉड से उसकी हत्या कर दी.

पुलिस को इस मामले में शुरू से ही महेश बैरागी पर शक था. कविता के फोन पर आखिरी दो कॉल में से एक कॉल पति का था, जबकि दूसरा महेश बैरागी का था. इससे पहले भी आरोपी से कई बार पूछताछ की जा चुकी है. हालांकि पुलिस ने लगातार जांच जारी रखी और कॉल डिटेल्स के आधार पर आखिरकार महेश बैरागी को गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी महेश बैरागी के खिलाफ पहले भी ब्लू फिल्म बनाने के मामले में केस दर्ज हो चुका है. वह पहले वीडियो लाइब्रेरी में काम करता था. वह कविता के साथ सेक्स करके उसकी ब्लूफिल्म बनाना चाहता था.

कविता की हत्या के बाद आरोपी ने दिन भर में शव के छह टुकड़े कर दिए. इसके बाद देर रात टुकड़ों को दो बोरी में भरकर नाले में फेंक दिया. पुलिस को गुमराह करने के लिए उसने कविता के दोपहिया वाहन को नवलखा इलाके में खड़ा कर दिया था. कड़ी पूछताछ के बाद उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -