पुलिस ने सरेआम शख्स पर चलाई गोली, वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग

पुलिस ने सरेआम शख्स पर चलाई गोली, वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग

आज का दौर सोशल मीडिया का है वही सोशल मीडिया में कब क्या हो जाए कुछ नहीं बोला जा सकता है। यही कारण है कि इंटरनेट जगत में पोस्ट किया गया एक वीडियो बड़ी रफ़्तार से सुर्खियां बटोर रहा है। वायरल वीडियो में यूपी पुलिस के एक अफसर पर पहले एक युवक तथा फिर उसके फ्रेंड के सीने में गोली मारने का दावा किया जा रहा है। यह वीडियो इतनी रफ़्तार से वायरल हुआ कि लोग इसे ही सच मानने लगे। किन्तु रुकिए यदि आपने भी ये वीडियो देखा तो इसका पूरा सच भी जान लीजिए।

उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक ट्वीट में सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के दावों की पोल खोल दी। यूपी में आतंकवाद निरोधी दस्ते के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राहुल श्रीवास्तव ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ये वीडियो शेयर करते हुए कहा कि इस वीडियो से भ्रम तथा सवाल उत्पन्न हो रहे हैं। उन्होंने आगे बताया कि फैक्ट चेक के पश्चात् पता चला है कि यह वीडियो हरियाणा के करनाल में एक कैफे के बाहर शूट की गई एक वेब सीरीज का भाग है। वास्तव में इस वीडियो का गलत उपयोग किया गया है।

करनाल स्थित “फ्रेंड्स कैफे” के प्रबंधक ने भी इसकी पुष्टि की है। वायरल वीडियो में एक शख्स तथा पुलिस वाले के बीच जोरदार विवाद होता है जिसके पश्चात् वह उसे धक्का देता है। किन्तु थोड़ी देर पश्चात् ही पुलिस वाला अपनी बंदूक निकाल लेता है तथा उस शख्स के सीने में मारता है। इसके पश्चात् वही खड़ी लड़के की फ्रेंड रोने लगती है तथा उसके बगल में बैठ जाती है। तत्पश्चात, वीडियो में नजर आने वाला पुलिस अफसर उसे भी गोली मार देता है।

इस फिल्म के कारण प्रीति जिंटा को मिली थीं अंडरवर्ल्ड से धमकियां, अभिनेत्री का हो गया था बुरा हाल

विगत 6 वर्षों में क्लीन गंगा फंड में जमा हुआ इतना पैसा, जानकर चौंक जाएंगे आप

IIT रुड़की के हॉस्टल में क्वारंटाइन एक छात्र की रहस्यमयी मौत, जांच में जुटी पुलिस