इस फिल्म के कारण प्रीति जिंटा को मिली थीं अंडरवर्ल्ड से धमकियां, अभिनेत्री का हो गया था बुरा हाल

बॉलीवुड की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री प्रीति जिंटा को प्रशंसक आज भी डिंपल गर्ल के नाम से बुलाते हैं। प्रीति ने अपने करियर में हमेशा से ही एक से एक बेहतरीन मूवीज में काम किया है। प्रीति ने हमेशा से हर एक किरदार को संजीदगी से जिया। अभिनेत्री प्रीति जिंटा सार्वजनिक तौर पर भी अपना पक्ष सामने रखने से कभी पीछे नहीं रहती हैं। हाल ही में प्रीति को लेकर एक ऐसी जानकारी सामने आई है जिसको जानकर प्रशंसक हैरान होने वाले हैं।

वही प्रीति अब फिल्मों में दिखाई नहीं देती हैं। किन्तु वह सोशल मीडिया के माध्यम से प्रशंसकों से रूबरू होती रहती हैं। क्या आप जानते हैं कि प्रीति जिंटा मूवीज में जहां दमदार किरदारों के लिए जानी जाती है वहीं वह वास्तव में भी बहादुर है। दरअसल, उनको फिल्म चोरी चोरी चुपके चुपके की शूटिंग के चलते अंडरवर्ल्ड से धमकी भरे फ़ोन आए थे। जबकि शाहरुख खान, सलमान खान, संजय गुप्ता, महेश मांजरेकर, मेकर-डायरेक्टर राकेश रोशन तथा अन्य कई हस्तियों ने अपने पहले के बयानों को वापस ले लिया था, किन्तु अभिनेत्री अपनी बात पर टिकी रही थीं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील का पैसा फिल्म में लगा था जबकि कागज पर भरत शाह का पैसा लगा था। धमकी के पश्चात् भी एक्ट्रेस प्रीति जिंटा थी, जो कोर्ट में गवाही देने पहुंची थी। प्रीति जिंटा ने अदालत में स्वीकार किया था कि उन्हें अंडरवर्ल्ड से धमकी भरे कॉल आ रहे हैं तथा पैसों की भी मांग की जा रही है। मामला अंडरवर्ल्ड से संबंधित होने के चलते प्रीति जिंटा के बयान को कैमरे पर रिकॉर्ड किया गया था। अभिनेत्री ने कहा कि मैं बहुत डरी हुई थी तथा परेशान थी और फिल्म के मेकर नाज़िम रिज़वी से मिली। उन्होंने मुझे चिंता न करने के लिए कहा तथा कहा सब ठीक हो जाएगा। उसने मुझे अपना सेल फोन नंबर दिया तथा कहा कि यदि मुझे कोई और परेशानी हो तो मैं उसे कॉल करूं। बाद में जब पुलिस ने अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा शकील तथा फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े चार व्यक्तियों के बीच टेलीफोन पर चर्चा की। अपराधियों में फिल्म फाइनेंसर भरत शाह, मेकर नसीम रिजवी, उनके सहायक अब्दुल रहीम अल्लाह बख्श तथा दुबई के जौहरी मोहम्मद शमशुद्दीन थे।

डांस के दौरान दिशा पाटनी के कपड़ो ने दिया धोका, हुआ ये हाल

सोनू सूद ने बताई महामारी की सबसे बड़ी सीख

कैंसर से जंग लड़ रहीं किरण खेर के लिए अनुपम ने किया बड़ा त्याग, इस टीवी सीरीज को कहा अलविदा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -