अवैध रूप से बिक रही देशी, अंग्रेजी शराब सहित बीयर की 29 पेटी पुलिस ने की जप्त
अवैध रूप से बिक रही देशी, अंग्रेजी शराब सहित बीयर की 29 पेटी पुलिस ने की जप्त
Share:

ग्वालियर। जिले के मोहना कस्बे में खुलेआम दुकान खोलकर शराब बेच रहे एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पलिस ने उसके पास से देशी अंग्रेजी और बीयर की पेटियां जब्त की गई हैं। जिसकी अनुमानित कीमत लगभग 70 हजार रुपए बताई गई है। फिलहाल अबकारी विभाग ने पकड़े गए आरोपी खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक मोहना क्षेत्र के दौरार तिराहे के पास एक व्यक्ति द्वारा अवैध रूप सड़क किराने की दुकान में शराब बेचने की सूचना मिली थी। इस सूचना पर आबकारी पुलिस ने पहले मौके का मुआयना किया और आरोपी को पकड़ने के लिए जाल बिछाया। और छापामार कार्रवाई की। कार्रवाई के दौरान आपकारी विभाग को मौके से भारी मात्रा में अंग्रेजी देशी और बियर की पेटियां बरामद हुई है, वही मौके से पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।  

पकड़े गए आरोपी वहीद खान ने आगरा मुंबई राजमार्ग पर मुख्य सड़क से करीब 50 मीटर भीतर एक दुकान खोल रखी थी जो पूरी तरह से अवैध थी। इस अवैध दुकान की शिकायत मोहना के शराब ठेकेदार ने भी आबकारी विभाग से की थी। इसके बाद आबकारी विभाग ने वहीद खान को पकड़ने के लिए मुखबिर तंत्र को मजबूत किया और बुधवार दोपहर को उसके ठिकाने पर छापा मार दिया। पुलिस को उसके कब्जे से 29 पेटी देशी अंग्रेजी शराब और बियर की मिली हैं। इनमें 7 पेटी देशी शराब भी शामिल है। वहीद खान के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत कार्यवाही की गई है।

सावन में करे इन वस्तुओ का दान, भगवान शिव का मिलेगा आशीर्वाद

आधे घंटे तक आग उगलती रही MP की सड़क, इलाके में दहशत का माहौल

गैंगस्टर मुख़्तार अंसारी पर इतना 'मेहरबान' क्यों थी कांग्रेस ? जेल में दिया VVIP ट्रीटमेंट, बेटों के नाम कर दी वक्फ बोर्ड की जमीन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -