नितीश राणा की पत्नी के साथ हुई बदसलूकी पर पुलिस ने कही ये बात
नितीश राणा की पत्नी के साथ हुई बदसलूकी पर पुलिस ने कही ये बात
Share:

नई दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग 2023 में KKR के कप्तान नितीश राणा की पत्नी सांची मारवाह के साथ दो युवकों ने बदसलूकी भी की गई है। यह घटना दिल्ली के कीर्ति नगर की है जब वह अपनी कार से घर की ओर वापस जा रही थी। सांची ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर इसकी जानकारी दी और कहा कि कैसे दो युवकों ने स्कूटी से पहले उनकी कार पीछा किया और नहीं रोकने पर टक्कर भी मारी। इस पूरी घटना के बाद सांची ने पुलिस में भी रिपोर्ट दर्ज करवा दी।

हालांकि शिकायत करने पहुंची सांची के साथ पुलिस का रवैया भी  बहुत खराब रहा। सांची के इंस्टा स्टोरी के अनुसार पुलिस ने उनको बोला कि आप सही सलामत घर पहुंच चुकी हैं। भूल जाइए। इसके साथ ही पुलिस ने उन्हें नसीहत भी दे डाली की आगे ऐसा कुछ हो तो आप गाड़ी का नंबर सबसे पहले नोट करना चाहिए। बता दें कि राजधानी दिल्ली में आए दिन इस तरह के रोड रेज की घटनाएं देखने और सुनने के लिए मिल जाती है। खास तौर से महिलाएं रात के वक़्त दिल्ली की सड़कों पर खुद को सुरक्षित महसूस नहीं करती है। ऐसी कई घटनाएं भी हुई जो कि पुलिस और सुरक्षा व्यवस्था पर प्रश्न भी उठाते है।

हालांकि इस पूरी घटना पर नीतीश राणा का अब तक कोई रिएक्शन अब तक नहीं आया है। नितीश राणा अभी IPL में व्यस्त हैं। वह इस लीग के 16वें सीजन में कुल 10 मैच खेल चुके हैं इसमें उन्होंने लगभग 150 के स्ट्राइक रेट से 275 रन बनाए हैं। हालांकि केकेआर की टीम का प्रदर्शन इस सीजन में उतार चढाव भरा रहा है।

टीम ने 10 में से अपने 4 मैच जीते हैं वह पॉइंट्स टेबल में 8वें स्थान पर बना हुआ है। अंक तालिका में निचले स्थान पर होने के उपरांत भी अभी KKR के पास प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद अब भी बनी हुई है। वहीं लीग में KKR की टीम अपना 11वां मैच पंजाब किंग्स के खिलाफ सोमवार 8 मई को ईडन गार्डन्स के मैदान पर खेलेगी।

The Kerala Story विवाद पर कंगना ने कही ऐसी बात हर कोई हो गया हैरान

कार्तिक आर्यन की माँ ने दी कैंसर को मात, शेयर किया भावुक पोस्ट

विवादों में फंस चुका है विंदू दारा सिंह का नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -