युवती से दुष्कर्म कर तेज़ाब से जलाया
युवती से दुष्कर्म कर तेज़ाब से जलाया
Share:

अरवल: औरंगाबाद के पास अरवल जिले में एक युवती के साथ दुष्कर्म के बाद तेज़ाब से जलाकर हत्या करने का मामला प्रकाश में आया है. आपको बता दे कि सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले पर संज्ञान लिया और शव को पोस्टमाटर्म के लिए भेज दिया. वही घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने 6 घंटे तक रोड जाम किया. जिसके बाद थानाध्यक्ष ने मौके पर पहुंच कर भीड़ को समझाया, और रोड खाली करवाया, और ग्रामीणों को मामले की कड़ी जाँच का आश्वासन दिया. 
 
गौरतलब है कि युवती पुलिस में भर्ती की तैयारी कर रही थी, और वो रोज़ सुबह दौड़ने जाती थी. घटना के दिन भी वह सुबह 3 बजे घर से दौड़ के लिए निकली, लेकिन वापस नहीं आयी. देर होने पर पिता पुलिस में रिपोर्ट दर्ज़ कराने पहुंचे, तो पुलिस ने ये कहकर टाल दिया के कही गई होगी आ जाएगी. जिसके बाद घरवालों ने युवती की तलाश शुरू कर दी. वही उसके भाई को उसका शव गांव के तालाब में पड़ा हुआ मिला. शव पानी में पड़े होने के कारण पूरी तरह से फूल गया था. शव मिलने की सूचना के बाद ग्रामीणो की भीड़ लग गयी. और घटना पर पुलिस की लापरवाही की बात कही. जिसके बाद उन्होंने रोड जाम कर दी. और जमकर विरोध प्रदर्शन किया.

बता दे की सूचना पाकर हसपुरा के थानाध्यक्ष अरुण कुमार शर्मा, दाउदनगर के डीएसपी संजय कुमार सिन्हा, एसडीएम अनीश अख्तर, अरवल के डीएसपी शैलेंद्र कुमार, शहरतेलपा के थानाध्यक्ष अनिल कुमार, करपी बीडीओ अखिलेश्वर कुमार समेत अन्य प्रशासनिक पदाधिकारियों का दल घटनास्थल पर पहुंचा और  मामले की तहकीकात की.
 

दिल्ली में मासूम से स्कूल में दुष्कर्म, चपरासी गिरफ्तार

गुड़िया गैंगरेप केस में सुस्ती बरतने पर हाईकोर्ट ने CBI को लगाई फटकार

आदिवासी युवती से 8 लोगों ने किया दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -