पुलिस ने अपहृत बच्ची को पटना से किया बरामद, 1 करोड़ मांगी थी फिरौती
पुलिस ने अपहृत बच्ची को पटना से किया बरामद, 1 करोड़ मांगी थी फिरौती
Share:

पटना: बिहार में हत्या और किडनैपिंग ने एक बार फिर से वहां जंगलराज को स्थापित कर दिया है। मोतिहारी जिले से फातिमा नाम की जिस बच्ची का अपहरण किया गया था, उसे पुलिस ने पटना से बरामद किया है। अपराधियों ने बच्ची को छोड़ने के लिए 1 करोड़ रुपए की फिरौती मांगी थी।

मंगलवार की सुबह पुलिस ने अगमकुंआ के ट्रांसपोर्ट नगर इलाके के एक मकान से बच्ची को बरामद किया, उसके साथ ही पुलिस तीन अपहरणकर्ताओं को भी हिरासत में लिया। अपराधियों की पहचान ऋषभ, प्रकाश सिंह और अमर सिंह के रुप में हुई है।

मोतिहारी के एसपी जितेंद्र राणा को ये गुप्त सूचना मिली थी कि किडनैपरों ने बच्ची को पटना में ही छुपा रखा है, इसी आधार पर पुलिस ने तड़के सुबह छापोमारी की, इस अपरहण कांड में कई औऱ अपराधी भी हो सकते है। फातिमा मोतिहारी में रहती है, उसके पिता हाजी साहब का दिल्ली में कंप्यूटर का बड़ा कारोबार है।

दरअसल मामले में तकनीक ही पुलिस को अपहरणकर्ताओं तक ले गई, अपराधी रातभर फिरौती के लिए फोन करते रहे, जैसे ही अपराधियों का लोकेशन पटना मिला, मोतिहारी पुलिस सादे कपड़ों में पटना पहुंच गई। 26 मार्च को फातिमा जब खेल रही थी तभी बदमाशों ने उसका किडनैप कर लिया था।

जब काफी देर तक बच्ची घर नहीं आई, तो परिजनों ने मोतिहारी थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई। फिरौती के लिए फोन आने के बाद पुलिस ने एफआईआर दर्ज की और अंततः बच्ची को सकुशल वापस घर लाया गया। 

साथ ही एसपी ने बताया कि इश केस पर काम करने वाली टीम को पुरस्कृत किया जाएगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -