आगरा में दो धमाके, मिला ISIS का ख़त, मोदी समेत वीवीआईपी के लिखे नाम
आगरा में दो धमाके, मिला ISIS  का ख़त, मोदी समेत वीवीआईपी के लिखे नाम
Share:

आगरा। आगरा में शनिवार सुबह विभिन्न स्थानों पर दो धमाके हुए। एक धमाका आगरा कैंट रेलवे स्टेशन के पास कूड़े के ढेर में हुआ जबकि दूसरा धमाका प्लंबर के घर हुआ। जब धमाके की जानकारी पुलिस बल को मिली तो वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके का मुआयना किया। पुलिस जांच में जुट गई है। दो स्थानों पर धमाके होने को गंभीर माना जा रहा है कहा गया है कि ये दोनों स्थल एक दूसरे से लगभग 60 मीटर दूर हैं।

विस्फोट को लेकर संभावना जताई गई है कि प्लंबर के घर ही बम तैयार किए गए। घटनास्थल की फोरेंसिक जांच की जा रही है। लोगों का कहना है कि विस्फोट के बाद क्षेत्र से धुआं उठा। अब इस मामले में जांच की जा रही है। घटना के बाद क्षेत्र में निगरानी कड़ी कर दी गई है। उल्लेखनीय है कि इसके पहले ताजमहल पर धमाके की धमकी की गई थी। जबकि शनिवार को ये धमाके हो गए। इसके पहले शुक्रवार की रात्रि में आगरा के मलपुरा थाना क्षेत्र के भांडई रेलवे स्टेशन पर अज्ञात लोगों ने पटरी पर बड़ा पत्थर रखा था।

जब चेन्नई की ओर से आने वाले अंडमान एक्सप्रेस जम्मू के लिए जा रही थी उसी दौरान ट्रेन का इंजन पटरी पर रखे बड़े पत्थर से टकरा गया। हालांकि कोई हादसा नहीं हुआ और पत्थर टूट गया। मगर पत्थर से ट्रेन के टकराने पर जोरदार आवाज हुई। जिसे लेकर इंजन ड्राईवर ने कंट्रोल रूम को जानकारी दी। जब लाईनमैन यहां पहुंचा तो पत्थर के ही साथ एक पत्र मिला। इसमें लिखा गया था कि आईएसआईएस का कंपनी कमांडर व राष्ट्रीय अध्यक्ष मोहम्मद मिर्जा यह लिख रहा है। उसने पुलिस विभाग, नेताओं और उद्योगपतियों को 14 अप्रैल को लेकर शुभकामनाऐं दीं।

लिखा गया है कि आगरा शहर में वह झंडा, टुंडा और धमाकों के साथ पहुंच गया है। पत्र में धमकी दी गई है कि पहला हमला संसद भवन में किया जाएगा, दूसरा लखनऊ, तीसरा मथुरा, 4 था उत्तर मध्य रेलवे, 5 वां आगरा, 6 ठा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए टारगेटेड बताया गया है 7 वें हमले में गृहमंत्री को निशाने पर रखा गया है और 8 वें हमले को लेकर कहा गया है कि यह समय के अनुसार होगा। हालांकि माना जा रहा है कि इसके पीछे शरातती तत्व भी हो सकते हैं। मगर इस मामले को लेकर रेलवे पुलिस को अलर्ट कर दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

ISIS में शामिल हुए इराक गए दो भारतीय युवा!

ISIS का हथियार बना हिंदू युवक!

सऊदी अरब गए 40 भारतीयों की नहीं मिल रही जानकारी, महाराष्ट्र ATS जांच में जुटी

 

 

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -