कश्मीर का दूल्हा, Pok की दुल्हन - बंधी रिश्तो की डोर
कश्मीर का दूल्हा, Pok की दुल्हन - बंधी रिश्तो की डोर
Share:

नई दिल्ली: अभी भले ही भारत के संबंध पाकिस्तान से और अधिक खराब हो गये हो या फिर कश्मीर के हालात बेकाबू ही क्यों न हो, बावजूद ऐसा एक उदाहरण सामने आया है, जिसने यह संदेश जरूर दिया है कि रिश्तों में दिल और मन का मेल होना चाहिये, फिर भले ही कितनी ही बाधा क्यों न सामने आये।

जी हां कश्मीर के एक युवक ने पीओके में रहने वाली युवती से रिश्तों की डोर बांधी है। निकाह बंधन में बंधा यह काश्मीरी युवक जम्मू कश्मीर पुलिस में सब इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत है। चुंकि मामला दुल्हन वही पिया मन भाये का था, इसलिये उपर वाले ने भी साथ दिया और अब पीओके की बेटी कश्मीर की बहू बनकर आ गई है।

2 बरस तक किया इंतजार-

प्राप्त जानकारी के अनुसार दूल्हा ओवैस गिलानी को अपनी दुल्हन फैजा गिलानी को पाने के लिये दो बरस का इंतजार करना पड़ा, क्योंकि स्थितियां ही उनके विपरित बनी हुई थी। बताया गया है कि इन दोनों के परिजनों ने वर्ष 2014 के दौरान दोनों का रिश्ता तय कर दिया था और निकाह के मुर्हूत भी निकलाएं, परंतु मामला जमा नहीं, लेकिन आखिकार अब इनका निकाह हो ही गया।

परिजनों ने बताया कि दोनों का कुनबा एक ही रहा है लेकिन भारत और पाकिस्तान के बंटवारे के बाद कुनबा बिखर गया था, परंतु अब एक बार फिर तीसरी पीढ़ी में यह गिलानी कुनबा रिश्तों में बंध गया है। दूल्हन फैजा गिलानी पीओके के मुजफ्फराबाद में रहती है।

घाटी में फिर भड़की आग, हिंसक प्रदर्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -