इंसाफ के लिए भटक रही है गैंग रेप पीड़िता

बुलंदशहर: बुलंदशहर में बीते 10 मई को एक नाबालिग लड़की को किडनैप कर उसके साथ गैंग रेप किया गया. इस वारदात को अंजाम एक मौलवी सहित दो लड़को ने अंजाम दिया है. अब लड़की न्याय की आस लिए कानून के दरवाजे पर खड़ी है लेकिन उसे इंसाफ नहीं मिल रहा है . पीड़िता के परिजनों का आरोप है की पुलिस इस मामले को गंभीरता से न लेते हुए आरोपियों पर कार्यवाही नहीं कर रही है.

जानकारी के मुताबिक 10 मई को एक रिक्शा चालक की बेटी का अपहरण किया गया और उसे अपहरणकर्ता आगरा लेकर गए जहां उसके साथ तीन दिन तक गैंग रेप किया गया. परिजनों और पुलिस के दबाब के बाद अपहरणकर्ताओं ने पीड़िता को बुलंदशहर लाकर छोड़ा है. आरोपी बुलंदशहर के यामीन और अशरफ नाम के दो युवको ने वारदात को अंजाम दिया. उन्होंने कोल्डड्रिंक्स में नशीला पदार्थ पिलाकर लड़की को बेहोसध किया.

दोनो आरोपियों के साथ जफरू मुल्ला नाम का एक मौलवी लड़की को आगरा लेकर पहुंचा. जहां एक होटल में पीड़िता के साथ सामूहिक बलात्कार किया गया. पांचवे दिन किसी तरह लड़की अपने घर पर लौट आई. इस मामले में पुलिस अभी तक केवल यामीन को ही गिरफ्तार कर सकी है. पीड़िता परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस आरोपियों के रसूखों के चलते जफरू मुल्ला और अशरफ को गिरफ्तार नहीं कर रही है और उन्हें बचाने के लिए पीड़िता और उसके परिवार पर भी दबाब डाला जा रहा है.

Most Popular

- Sponsored Advert -