हनीप्रीत से हुई 3 घंटे तक पूछताछ, माना रची थी हिंसक आंदोलन की साजिश
हनीप्रीत से हुई 3 घंटे तक पूछताछ, माना रची थी हिंसक आंदोलन की साजिश
Share:

नई दिल्ली। हरियाणा पुलिस ने जेल में बंद गुरमीत राम रहीम की कथित बेटी हनीप्रीत कौर से लगभग 3 घंटे तक पूछताछ की। इस दौरान पुलिस ने देर रात तक विभिन्न स्थानों पर छापेमारे। पुलिस को अब हनीप्रीत के लैपटाप और मोबाईल फोन की तलाश है। माना जा रहा है कि इन दोनों ही डिवाइसेस के मिलते ही बाबा गुरमीत राम रहीम को लेकर कई महत्वपूर्ण जानकारियां सामने आ सकती हैं।

उल्लेखनीय है कि डेरा सच्चा सौदा में गुरमीत राम रहीम को पकड़े जाने के खिलाफ हुए हिंसक आंदोलन को लेकर हनीप्रीत पर आरोप लगाए गए हैं कि हिंसक आंदोलन व प्रदर्शनों की प्लानिंग हनीप्रीत ने ही की थी। एवसआईटी के दल ने करीब 4 वाहनों के काफिले के साथ विभिन्न स्थानों पर छापामारा।

माना जा रहा है कि जांच दल को अहम सुराग हाथ लगे हैं मगर अभी जांच कार्रवाई को लेकर खुलासा नहीं किया गया है। दूसरी ओर जानकारी सामने आई है कि हनीप्रीत ने हिंसा की साजिश रचने की बात मान ली है। दूसरी ओर पुलिस ने डेरा की चैयरपर्सन विपासना इंसां को जांच कार्रवाई के लिए उसके सामने मौजूद रहने के लिए कहा है।

माना जा रहा है कि पुलिस उससे आज पूछताछ कर सकती है। जांच एजेंसी यह जानने में लगी है कि हिंसा भड़काने के लिए किसने धनराशि प्रदान की थी और यह किस तरह से दी गई थी।

दिल्ली में है हनीप्रीत, गिरफ्तारी वारंट हुआ जारी

75 करोड़ का आसामी निकला राम रहीम

बाबा के खिलाफ गवाही देने के लिए तैयार हुआ पूर्व सेवादार खट्टा सिंह

बाबा रहीम का एक और खुलासा

जेल में राम रहीम हुआ पैसों को मोहताज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -