बाबा के खिलाफ गवाही देने के लिए तैयार हुआ पूर्व सेवादार खट्टा सिंह
बाबा के खिलाफ गवाही देने के लिए तैयार हुआ पूर्व सेवादार खट्टा सिंह
Share:

चंडीगढ़। डेरा सच्चा सौदा के प्रमुख गुरमीत राम रहीम को लेकर आज पंचकूला सीबीआई कोर्ट ने सुनवाई की। राम रहीम पर हत्या के दो मामलों को लेकर केस चलाया गया और सुनवाई की गई। ये दोनों मामले पत्रकार छत्रपति साहू और डेरा प्रबंधक रणजीत सिंह की हत्या से जुड़े हैं, इस मामले में जानकारी सामने आई है कि डेरा का पूर्व सेवादार खट्टा सिंह राम रहीम के विरूद्ध गवाही देने के लिए तैयार हो गया है।

खट्टा सिंह ने गवाही देने हेतु न्यायालय में अपील दायर कर दी। इस मामले की सुनवाई न्यायालय ने 22 सितंबर तक के लिए टाल दी। अब न्यायालय 22 सितंबर को ही खट्टा सिंह को लेकर आगे की प्रक्रिया तय करेगा। इसके पहले आज हुई सुनवाई में गुरमीत राम रहीम वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के माध्यम से न्यायाधीशों के सामने था। न्यायालय में सीबीआई वकील एचपीएस वर्मा व बचाव पक्ष के वकील एसके गर्ग के बीच बहस हुई।

खट्टा ने राम रहीम को न्यायालय में देखा तो उसे बड़ा अचरज हुआ। राम रहीम पहले से काफी अलग हो गया था। खट्टा सिंह ने कहा कि राम रहीम में फर्क दिखाई दे रहा था। सीबीआई न्यायालय में और इसके आसपास सुनवाई के दौरान सुरक्षा कड़ी की गई। न्यायालय के आसपास के मार्ग पर अर्द्धसैनिक बल तैनात था।

पंजाब के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ने पंजाब और हरियाणा उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश के साथ बैठक आयोजित की। गृह सचिव डीजीपी ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए उठाए जाने वाले कदमों की जानकारी भी दी। न्यायालय में हुई सुनवाई के दौरान आरोपी निर्मल सिंह, कृष्ण लाल, कुलदीप, अवतार सिंह, जसबीर, सबदिल और इन्द्रसेन को पेश किया गया।

धर्म का कारोबार चलाने वाले बाबाओं पर अखाड़ा परिषद की नज़रें होंगी टेढ़ी

डेरा मुख्यालय से 18 लड़कियों को निकाला, 300 लोग अभी भी डेरे में मौजूद

मायावती ने कहा मोदी की कथनी और करनी में अंतर

सिरसा में कर्फ्यू में मिली ढील, डेरे से 18 लड़कियों को निकाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -