9 महीने के बेटे को छोड़ दम्पति ने की आत्महत्या, बहन को किया था आखिरी मैसेज
9 महीने के बेटे को छोड़ दम्पति ने की आत्महत्या, बहन को किया था आखिरी मैसेज
Share:

हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है वह गाजियाबाद के इंदिरापुरम इलाके का है. जहाँ ज्ञान खंड में बीते शुक्रवार सुबह एक फ्लैट में एक दम्पति ने आत्महत्या कर ली. इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक दोनों का एक नौ माह का बच्चा है, जो घटना के समय घर में अकेला था. इस मामले में मिली खबर के अनुसार मृतक की बहन ग्रेटर नोएडा में रहती है. वहीं आत्महत्या करने से पहले पीड़ित ने फोन पर एसएमएस के जरिए बहन को इस विषय में बताया था. वहीं अपने एसएमएस में लिखा था कि ''सुबह घर आ जाना बाबू अकेला रहेगा.''

इसी के आधार पर उसकी बहन सुबह घर पहुंची तो भैया और भाभी के शव को देखकर उसके होश उड़ गए. उस समय नौ महीने का बच्चा अकेला बेड पर था. इस मामले में सूचना आनन-फानन में स्थानीय पुलिस को दी गई. खबरों के मुताबिक बीते शुक्रवार की सुबह को इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के ज्ञानखंड-1 में हड़कंप मच गया जब एक घर में पति-पत्नी के फांसी लगाकर आत्म हत्या करने की घटना का पता चला. इस मामले में मौके पर लोग जुट गए और सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी.

वहीं निखिल कुमार व उसकी पत्नी पल्लवी अपने आठ माह के बेटे के साथ ज्ञानखंड में रहते थे और निखिल का शव घर के बेड रूम में तथा उसकी पत्नी पल्लवी का शव ड्राईंग रूम में पड़ा मिला. इस मामले में दोनों के शव फंदे पर लटके हुए थे. इस मामले में बतया गया है कि पल्लवी ने ड्राइंग रूम में और पति निखिल ने बेडरूम में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस का कहना है अब उन्होंने इस मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

स्कॉटलैंड के होटल में युवक ने चाक़ू से की तीन लोगों की हत्या

आर्थिक तंगी से परेशान परिवार ने खाया जहर

पति ने मारी पत्नी को गोली और कर ली आत्महत्या, शव देख भाई ने उठाया यह कदम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -