उदयन के साथ पुलिस अधिकारियों की सेल्फी हुई वायरल, उठे सवाल

उदयन के साथ पुलिस अधिकारियों की सेल्फी हुई वायरल, उठे सवाल
Share:

रायपुर : अपने माता पिता का और गर्लफ्रेंड का मर्डर करने वाले सीरियल किलर उदयन दास के साथ रायपुर अपराध शाखा के अधिकारियों ने सेल्फी ली थी। अब यह फोटो वायरल हो गया है। इस फोटो के वायरल होते ही आरोप लग रहे हैं कि इसे सेलिब्रिटी बना दिया गया है। सीरियल किलर उदयन दास को पूछताछ और जांच के लिए विभिन्न शहरों में ले जाया जा रहा है। वह रायुपर पुलिस की अपराध शाखा की गिरफ्त में है।

न्यायालय ने उदयन दास को छत्तीसगढ़ पुलिस को सौंपा। यहां पर पुलिस को इसे 10 दिन की पुलिस रिमांड पर लाया गया था। अब छत्तीसगढ़ पुलिस उदयन को रायपुर प्रोटेक्शन वाॅरंट के तहत लेकर आई है और उससे जुड़े मामले में जांच की जा रही है। उदयन को 2 मार्च को पश्चिम बंगाल पुलिस को सौंप दिया जाएगा। रायपुर पलिस की क्राइम ब्रांच के सब इंस्पेक्टर चंद्रशेखर श्रीवास उदयन के साथ सेल्फी ले रहे थे।

बाद में यह सेल्फी वायरल हो गई इसमें अन्य पुलिस अधिकारी भी हैं। अब इस मामले में पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं। कहा जा रहा है कि जब सीरियल किलर को पुलिस पूछताछ पर लाई है तो इसे सेलिब्रिटी बनाने का प्रयास क्यों किया जा रहा है। बहरहाल पुलिस ने उदयन को लेकर सवाल किया है कि उसने अपने माता पिता की पेंशन को विड्राॅ करने के लिए फर्जी तरीके अपनाए थे।

उदयनदास ने डाॅ. एसके सूरी से मां इंद्राणी दास के जीवित होने का प्रमाणपत्र तैयार करवाया था। ये डाॅक्टर दिल्ली के थे और वहां पर ही डिफेन्स काॅलोनी में उनका क्लिनिक था। अब उदयन को लेकर मकान की फर्जी रजिस्ट्री करवाने, माता पिता की हत्या करने, बैंक अकाउंट से लाखों रूपए निकालने के मामले में जांच की जा रही है।

साइको किलर उदयन ने आज फिर किया नया खुलासा, और भी की हत्याएं, पढ़ें पूरी स्टोरी

आकांक्षा मर्डर केस : प्रेमिका और मां-बाप की हत्या करने के बाद उदयन ने किया एक और खुलासा

गर्लफ्रेंड पर चबूतरा, मां-बाप पर बगीचा, पढ़े खूनी दास्तान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -