चोरी करने वाले दो शातिर चोर पुलिस की गिरफ्त में
चोरी करने वाले दो शातिर चोर पुलिस की गिरफ्त में
Share:

ग्वालियर/ब्यूरो। मध्यप्रदेश के ग्वालियर में क्राइम ब्रांच और गोला का मंदिर पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई कर एएसआई के घर चोरी करने वाले दो शातिर चोरों को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए दोंनो शातिर चोर सीसीटीवी में कैद हुए थे, हालांकि काफी मशक्कत के बाद दोनों चोर पुलिस की रडार में आए और इन्हें पकड़ लिया गया। चोरी की यह घटना गोला का मंदिर थाना क्षेत्र के इंद्रमणि नगर में हुई थी।

28 जुलाई की रात एएसआई चंद्रा झावर के यहां चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया था। इस दौरान चोरों ने एक स्कूटर और सोने-चांदी के जेवरात चोरी कर फरार हो गए थे। लेकिन घर में लगे CCTV में चोर कैद हो गए थे, जिस वक्त यह घटना हुई उस समय एएसआई दतिया गए हुए थे। जब वो लौटे तो घर का ताला टूटा हुआ था। अंदर जाने पर सामान बिखरे पड़े थे और आलमारी से जेवर गायब था। जिसके बाद एएसआई ने थाने में शिकायत दर्ज कराई।

वहीं सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने दोनों चोर शाहरुख खान और शफीक खान को मुखबिर की सूचना पर खजांची बाबा की दरगाह के पास से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस इन चोरों से शहर में हुई चोरी की अन्य वारदातों के बारे में भी पूछताछ कर रही है। पुलिस को आशंका है कि आरोपियों से कई खुलासे हो सकते हैं। फिलहाल पुलिस उनसे गहनता के साथ पूछताछ करने में जुटी हुई है।

शॉर्ट ड्रेस में जैस्मिन ने लगाई सोशल मीडिया पर आग

इंदौर की सिटी बस में बदमाशों ने मचाया आतंक, दिनदहाड़े ड्राइवर को घोंपने लगा चाक़ू

ये लेम्प है बेहद कमाल...मच्छरों को बुलाते है अपने पास, और फिर करता है ये हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -