खाकी की हैवानियत से सरेआम इंसानियत शर्मसार
खाकी की हैवानियत से सरेआम इंसानियत शर्मसार
Share:

बिहार / वैशाली: वैशाली में पुलिस की हैवानियत के लाइव शो लगातार जारी हैं। दो दिन पहले ही वहां के देसरी थाना क्षेत्र में एक शव को रस्सी के सहारे घसीटा गया था। ताजा मामला हाजीपुर थाना का है, जहां पुलिस टूटे हाथ-पैर वाले एक युवक को घसीटकर अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर ले गई। इस दौरान उसकी चीखों से मानवता शर्मसार होती रही।

बीती रात सदर थाना क्षेत्र के चंद्रालय गांव के निकट मोबाइल चोरी के आरोप में दो युवक पकड़े गए। ग्रामीणों ने उनकी जमकर पिटाई की। पिटाई से एक युवक के पैर व हाथ टूट गए। वह न तो चल पा रहा था, न ही उसका हाथ उठ रहा था। दोनों आरोपियों को ग्रामीणों से छुड़ा कर पुलिस ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया। लेकिन, यहां भी ग्रामीणों के जुट जाने के कारण पुलिस दोनों को प्राथमिक उपचार के बाद थाना लेकर चली गई। सुबह नगर थाना की पुलिस दोनों को इलाज के लिए फिर सदर अस्पताल ले गई।

एक युवक, जिसका पैर टूटा था, उसे गाड़ी से खींचकर उतारा। फिर, चलने में असमर्थ होने के करण घसीटकर इलाज के लिए ले जाने का प्रयास किया। दर्द से उसकी चीख निकल पड़ी तो भीड़ जुट गई। लोगों ने इस अमानवीय हरकत के लिए पुलिस को लताड़ा, लेकिन अहं में चूर पुलिसकर्मियों ने लोगों को पुलिस के काम में दखल नहीं देने और अपना काम देखने की नसीहत दी। इसके बाद दो लड़कों के सहारे घसीटते हुए अस्पताल के ऑपरेशन थियेटर में ले गई।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -