Share:
माता-पिता को मारकर बेटे ने किया घर से बाहर, पुलिस ने किया गिरफ्तार और भेज दिया जेल
माता-पिता को मारकर बेटे ने किया घर से बाहर, पुलिस ने किया गिरफ्तार और भेज दिया जेल

अपराध का जो मामला हाल ही में सामने आया है उसमे मां-बाप को प्रताड़ित कर बेघर करना एक युवक को बहुत महंगा पड़ गया है. इस मामले में पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और जेल भेज दिया है. इस मामले को राजधानी पटना के पाटलीपुत्रा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. इस मामले में बताया गया है कि पाटलीपुत्रा थाना क्षेत्र निवासी कुमार अभिषेक कोचिंग संचालक है और उसने अपने माता-पिता को प्रताड़ित कर घर से निकाल दिया था.

इसके बाद अभिषेक के पिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई थी और पाटलिपुत्र थानाध्यक्ष कमलेश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि, ''अभिषेक के पिता राम बहादुर ठाकुर सेवानिवृत्त बैंककर्मी हैं और उन्होंने पुलिस को बताया कि काफी दिनों से उनका बेटा उनके साथ मारपीट कर रहा था. कई बार घर के सदस्यों ने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन वह नहीं माना. अंत में उसने मुझे और मेरी पत्नी को घर से निकाल दिया.''

इस मामले में उन्होंने यह भी कहा कि, ''पानी सिर से ऊपर निकलता देख राम बहादुर पाटलिपुत्र थाना पहुंचे और अपनी पीड़ा बतायी.'' इस मामले में शुरुआती दौर में पुलिस ने भी आरोपित बेटे को समझाने की कोशिश की लेकिन जब उसने बात नहीं मानी और कोई बात नहीं बनी तो पाटलिपुत्र थाने में बेटे के ऊपर केस दर्ज कर लिया गया. इस मामले को ऐसा पहला मामला नहीं कहा जा सकता है क्योंकि इससे पहले कई ऐसे मामले सामने आए हैं जिन्होंने सभी को हैरान किया है.

बिहार: अपने घर से ही बरामद हुआ बुजुर्ग दंपत्ति का शव बरामद, पुलिस ने बताया हैरान करने वाला कारण

पटना में मिला युवक का शव, जांच में जुटी पुलिस

पढ़ाई के बहाने नाबालिग छात्रा को साथ ले गया ईसाई प्रचारक, कई बार बनाया हवस का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -