'मैं दीप सिद्धू की मौत का जिम्मेदार..', ट्राला ड्राइवर कासिम खान हुआ गिरफ्तार
'मैं दीप सिद्धू की मौत का जिम्मेदार..', ट्राला ड्राइवर कासिम खान हुआ गिरफ्तार
Share:

अमृतसर: पंजाबी अभिनेता दीप सिद्धू की कुंडली-मानेसर-पलवल (KMP) एक्सप्रेस-वे पर दो दिन पहले हादसे में हुई मौत पर ट्राला ड्राइवर कासिम खान ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। गिरफ्तारी के बाद सोनीपत के थाना खरखौदा की पुलिस ने जब कासिम से पूछताछ की तो उसका जवाब यही था कि 'उससे गलती' हो हुई थी। अभी, कोई नया खुलासा होने तक पुलिस दीप सिद्धू की मौत का जिम्मेदार कासिम को मानकर ही मामले की कड़ी को जोड़ कर आगे बढ़ेगी। पुलिस, कासिम को शुक्रवार दोपहर को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेने की कोशिश करेगी।

बता दें कि लाल किला हिंसा के आरोपी दीप सिद्धू 15 फरवरी की शाम को अपनी प्रेमिका रीना रॉय उर्फ राजविंदर कौर के साथ स्कॉर्पियो में दिल्ली से KMP के रास्ते पंजाब जा रहे थे। सोनीपत के खरखौदा में पीपली टोल के पास उनकी कार पीछे से एक ट्राले में जा घुसी थी। इस दर्दनाक हादसे में दीप की मौत हो गई थी, वहीं रीना जख्मी हो गई थी। हादसे के बाद ट्राला ड्राइवर मौके से भाग गया था। पुलिस अधीक्षक सोनीपत राहुल शर्मा ने फरार ट्राला ड्राइवर की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमों का गठन किया था। खरखौदा पुलिस ने गुरुवार शाम को फरार चालक कासिम खान निवासी गांव सिंगारा, जिला नूंह को अरेस्ट कर लिया।

थाना खरखौदा के SHO जसपाल सिंह ने बताया कि कासिम खान ने अपना गुनाह कबूल लिया है। उसने कहा कि उसने अचानक से ट्राले के ब्रेक लगा दिए थे, जिससे पीछे आ रही दीप सिद्धू की कार टकरा गई। हादसे के बाद वह काफी डर गया था और मौके से भाग गया। कासिम खान को अगले दिन पता चला कि उसकी गाड़ी से टकरा कर जिस युवक की जान गई है, वह कोई साधारण युवक नहीं था, जबकि पंजाबी फिल्मों का फेमस अभिनेता दीप सिद्धू था। इसके बाद कासिम को उसकी मौत पर बड़ा पछतावा हुआ है।

अमृतसर जा रही विस्तारा की फ्लाइट की आईजीआई एयरपोर्ट पर इमरजेंसी लैंडिंग

ब्रिटेन की मुद्रास्फीति 30 साल के उच्च स्तर के करीब पहुंचने के साथ अधिक ब्याज दर में वृद्धि की उम्मीद

यूजीसी-नेट के परिणाम 2 दिनों के भीतर घोषित किए जाएंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -