10 लाख का इनामी नक्सली गिरफ्तार
10 लाख का इनामी नक्सली गिरफ्तार
Share:

खूंटी: झारखण्ड पुलिस नक्सलवादियों के खिलाफ सर्च ऑपरेशन चला रही है, इस ऑपरेशन के तहत नक्सलियों के ठिकानों पर छापे मारकर उनका खत्म किया जा रहा है, पुलिस के इस अभियान में अभी तक कई नक्सली मार गिराए गए है, वहीं कुछ में पुलिस से खौफ खाकर आत्मसमर्पण कर दिया है. झारखण्ड पुलिस की इसी सतर्कता और मुस्तैदी के चलते उनके हाथ एक बड़ी सफलता लगी है.

झारखण्ड के खूंटी जिले में पुलिस ने  10 लाख के ईनामी खूंखार उग्रवादी ऐथल बोदरा को गिरफ्तार किया है, यह उग्रवादी पीएलएफआइ जोनल कमेटी का सदस्य है, यह उग्रवादी गुड़िया दस्ते का भी सदस्य है. ख़ुफ़िया सूत्रों के अनुसार इस उग्रवादी की सुचने मिलने पर पुलिस ने योजना बनाकर उस पर धावा बोलै और इनामी उग्रवादी को गिरफ्तार कर लिया.

स्थानीय एसपी अश्विनी कुमार सिन्हा ने बताया कि उसके पास एक लोडेड देशी कट्टा और 2 बोर का दो जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. इसके अलावा पश्चिम सिंहभूम जिले के चक्रधरपुर में भी पुलिस ने हार्डकोर नक्सली संजय गागराई उर्फ रांदु गागराई को गिरफ्तार किया है, वह माओवादी कमांडर जीवन कंडुलना का दाहिना हाथ था.  इसके अलावा एक दुखद खबर भी है, जिसमे माओवादियों ने राजधानी रांची में एक निर्दोष की गला रेतकर हत्या कर दी.  

भगवान् के दर पर जिंदगी मांग रहा था, मिली मौत

तीन वहशियों ने लूटी 7वीं की छात्रा की अस्मत

भीषण जलसंकट, नाले के पानी से बुझा रहे प्यास

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -