घरेलू विवाद के चलते तीन बेटियों को खिलाया जहर और खुद ने भी...
घरेलू विवाद के चलते तीन बेटियों को खिलाया जहर और खुद ने भी...
Share:

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह बहराइच का है. इस मामले में घरेलू विवाद के बाद एक मां ने अपनी तीन पुत्रियों को बुधवार की देर रात जहर खिलाकर खुद भी खा लिया. जी हाँ, वहीं इस मामले में हालत गंभीर होने पर परिवारीजन सभी पीड़ितों को डॉक्टर के पास ले गए। हालत में सुधार न होने पर सभी को जिला अस्पताल लाया गया. खबरों के मुताबिक़ बीते गुरुवार को इलाज के दौरान एक बच्ची की मौत हो गई और दो अन्य बेटियों की हालत नाजुक होने पर उन्हें पीआईसीयू में रखा गया है जहाँ मां भी जिन्दगी मौत से संघर्ष करने में व्यस्त है.

इस मामले में घटना के वक्त पीड़िता का पति रिश्तेदारी में गया था और फखरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत इनामी निवासी नानबाबू उर्फ मिथलेश कुमार की दो पत्नियां हैं. वहीं इसमें पहली मंजू देवी व दूसरी करश्मिा।मंजू व करिश्मा दोनों चचेरी बहने हैं और मंजू के तीन पुत्र व एक पुत्री है, जबकि करिश्मा के चार पुत्रियां हैं. बीते बुधवार को किसी बात को लेकर बच्चों में विवाद हो गया और इस पर मिथलेश ने बच्चों को फटकार लगाई जिसके बाद वह घर से कहीं चला गया.

उसके बाद देर रात उसकी पत्नी 30 वर्षीय करिश्मा ने अपनी तीन पुत्रियों नेहा (6), नंदिनी (4) व मीनाक्षी (3) को जहरीला पदार्थ खिलाकर खुद भी खा लिया और उनकी हालत बिगड़ने पर परिजनों को खबर लगी. वहीं सभी को गंभीरावस्था में चिकित्सक के पास ले गए. इस मामले में अब पुलिस जांच में लगी है.

दीदी के राज में अपराध चरम पर, बंगाल में मिली एक और भाजपा कार्यकर्ता की लाश

झालावाड़ में खेत से नर कंकाल मिलने पर मची सनसनी

बैडरूम में पति ने खींची पत्नी की अतरंगी तस्वीरें और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -