Huawei का यह स्मार्ट फ़ोन जल्द देगा भारत में दस्तक,  मिल सकते हैं खास फीचर्स
Huawei का यह स्मार्ट फ़ोन जल्द देगा भारत में दस्तक, मिल सकते हैं खास फीचर्स
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुवावे (Huawei) नोवा सीरीज के 7 आई (Huawei Nova 7i) स्मार्टफोन को 14 फरवरी के दिन ग्लोबल लेवल में लॉन्च करने वाली है. कंपनी ने इससे पहले हुवावे नोवा 6 एसई को बाजार में उतारा था. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी हुवावे नोवा 7आई में दमदार प्रोसेसर, एचडी डिस्प्ले, कैमरा और लेटेस्ट ऑपरेटिंग सिस्टम का सपोर्ट देगी. हालांकि, इस फोन की कीमत और स्पेसिफिकेशन की जानकारी लॉन्चिंग के बाद ही मिलेगी. तो चलिए जानते है इसके बारें में

Huawei Nova 7i की संभावित कीमत:  हुवावे नोवा 7 आई स्मार्टफोन की कीमत को लेकर जानकारी नहीं मिली है. वहीं, कंपनी ने नोवा 6 एसई को चीन में 2,199 चीनी युआन (करीब 22,000 रुपये) के प्राइस टैग के साथ पेश किया था.

Huawei Nova 7i की संभावित स्पेसिफिकेशन: लीक रिपोर्ट के मुताबिक, कंपनी ने इस फोन को 6.4 इंच का फुल एचडी प्लस डिस्प्ले देगी. इस फोन को बेहतर परफॉर्मेंस के लिए हाइसिलिकॉन किरिन 810 प्रोसेसर और 8 जीबी रैम का सपोर्ट मिल सकता है. कैमरे की बात करें तो कंपनी इसमें क्वाड कैमरा सेटअप (चार कैमरे) दे सकती है, जिसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल सेंसर, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस मौजूद होंगे.

Huawei Nova 7i के अन्य फीचर्स: यूजर्स को इस फोन में ब्लूटूथ, वाई-फाई, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स मिलेंगे. इसके अलावा कंपनी इस फोन में 4,200 एमएएच की बैटरी दे सकती है, जो फास्ट चार्जिंग फीचर से लैस होगी. 

हो रही था इंस्टा यूजर्स की आईडी-पासवर्ड लीक, फॉलोअर बढ़ाने वाले इस ऐप ने किया ऐसा काम

बजट के दौरान टीवी हुई सस्ती तो मोबाइल हुआ महंगा,जानिये और किस चीज के बड़े दाम

फोन की बैटरी के बारे में ऐसे पांच झूठ जो लगते थे सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -