Poco X2 vs Realme X2: जानिए कौन सा स्मार्टफोन आपकी उम्मीदों पर उतर सकता है खरा

Poco X2 vs Realme X2: जानिए कौन सा स्मार्टफोन आपकी उम्मीदों पर उतर सकता है खरा
Share:

अपने शानदार स्मार्टफोन के लिए Poco काफी लोकप्रिय है. इस कंपनी ने एक अलग ब्रैंड के तौर पर अपना पहला स्मार्टफोन Poco X2 लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस फोन को मिड-रेंज सेगमेंट में पेश किया है. 15,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आने वाले इस फोन में कई शानदार फीचर दिए गए है. मार्केट में इसकी सीधी टक्कर Realme X2 से होगी. रियलमी X2 एक प्रीमियम स्मार्टफोन है जो पोको X2 की तरह ही 64 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा के साथ आता है. दोनों ही स्मार्टफोन बेस्ट फीचर और स्पेसिफिकेशन्स से लैस हैं. आइए जानते है पूरी जानकारी विस्तार से 

iQOO 3 स्मार्टफोन इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट के साथ हुआ स्पॉट, जल्द होगा लॉन्च

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पोको X2 6.67 इंच का फुल एचडी+ डिस्प्ले मिलता है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है. वहीं रियलमी X2 में इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर और 19.5:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ 6.4 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. पोको X2 का डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है.

Samsung Galaxy M31 स्मार्टफोन के लॉन्च से पहले फीचर्स हुए लीक

अगर फीचर की तुलना करें तो 8जीबी तक के रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेजे के साथ आने वाले पोको X2 में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G एसओसी प्रोसेसर दिया गया है.वहीं, रियलमी X2 में 8जीबी तक के रैम और 128जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज का ऑप्शन मिलता है. यह फोन स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर से लैस है. वही, फोटॉग्राफी के लिए पोको X2 में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप उपलब्ध कराया है. इसमें 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर दिया गया है. बात अगर रियलमी X2 की करें तो इसमें भी आपको फोन के रियर पैनल पर चार कैमरे मिलेंगे. इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी, 8 मेगापिक्सल का सुपर वाइड ऐंगल, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर और एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर मिलता है. सेल्फी के लिए रियलमी X2 में 32 मेगापिक्सल और पोको X2 में 20 मेगापिक्सल+2 मेगापिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप दिया गया है.

सैमसंग के इस स्मार्टफोन की कीमत में हुई भारी कटौती, जानें नया दाम

भारत में Amazon Echo Show 8 हुआ लॉन्च, जानें क्या है कीमत और फीचर्स

Huawei P40 Pro की इमेज आई सामने, ड्यूल पंच-होल फ्रंट कैमरा सेटअप के साथ होगा लॉन्च

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -